विज्ञापन
Story ProgressBack

MP Vidhan Sabha Session: कांग्रेस के साथ BJP विधायक चिटनीस ने JJM के मुद्दे पर सरकार को घेरा, इस परियोजना पर खड़े किए सवाल

MP Assembly Monsoon Session: मध्य प्रदेश विधानसभा में मानसून सत्र जारी है. एक जुलाई से जारी इस सत्र का शुक्रवार को पांचवा दिन रहा. इस बीच विधानसभा में जलजीवन मिशन को लेकर कांग्रेस ने हंगामा किया. वहीं, बीजेपी विधायक अर्चना चिटनीस ने भी इस मामले को लेकर सरकार पर सवाल खड़ा किया.

Read Time: 2 mins
MP Vidhan Sabha Session: कांग्रेस के साथ BJP विधायक चिटनीस ने JJM के मुद्दे पर सरकार को घेरा, इस परियोजना पर खड़े किए सवाल
जलजीवन मिशन के मुद्दे पर कांग्रेस ने बीजेपी सरकार को घेरा, अर्चना चिटनीस ने खड़े किए सवाल

Madhya Pradesh Vidhan Sabha Updates: मध्य प्रदेश विधानसभा के मानसून सत्र (MP Assembly Monsoon Session 2024) के बीच काफी गहमागहमी देखने को मिली. मानसून सत्र (Monsoon Session) के पांचवे दिन शुक्रवार को कांग्रेस (Congress) ने बीजेपी सरकार (BJP Government) को जल जीवन मिशन (Jal Jeevan Mission) के मुद्दे पर आड़े हाथों लिया. खास बात ये है कि इस बीच खुद बीजेपी की विधायक अर्चना चिटनीस ने भी जेजेएम के मुद्दे पर अपनी ही सरकार पर सवाल खड़े किए.

समय सीमा ही नहीं बताई गई-अर्चना चिटनीस

जल जीवन मिशन के मुद्दे को लेकर बीजेपी विधायक अर्चना चिटनीस ने भी सरकार को घेरते हुए कहा कि 160 करोड़ रुपये की परियोजना पूरी नहीं हुई है. इस परियोजना की समय-सीमा ही नहीं बताई गई. प्रदेश की सड़कें खराब हैं. उनका रेस्टोरेशन पूरा नहीं हुआ है.

आईआईटी इंदौर से जांच करा ली जाएगी-कैलाश विजयवर्गीय

वहीं, अपनी सरकार का बचाव करते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि आईआईटी इंदौर से जांच करा ली जाएगी. यह बात सही है कि काम काफी धीमी गति से चल रहा है. फुंदेलाल मार्को ने ध्यानाकर्षण पर कहा कि प्रोजेक्ट को डेढ़ साल हो चुका है, लेकिन अब तक प्रोजेक्ट शुरू क्यों नहीं हुआ है.

ये भी पढ़ें-  खुशखबरी... इस दिग्गज अर्थशास्त्री और नीति निर्माता ने कहा- 2047 तक विकसित राष्ट्र बनने की ओर भारत अग्रसर

मैं खुद वहां जाकर देखूंगा-प्रहलाद पटेल

पंचायत मंत्री प्रहलाद पटेल ने कहा कि काम पूरे हो रहे हैं.  मार्को ने कहा कि बड़ी सड़क और ब्रिज का काम नहीं है. सड़कें  नहीं होने की वजह से लोग एक गांव से दूसरे गांव नहीं जा पाते हैं. यहां तक मुक्तिधाम भी नहीं जा पाते.जंगल और पहाड़ों में रहने वाले जनजाति लोगों पर कृपा करें.  वहीं, पंचायती एवं ग्रामीण विकास मंत्री प्रहलाद पटेल ने कहा कि मैं खुद वहां जाकर देखूंगा. 7 प्रोजेक्ट थे, 4 पूरे हो चुके हैं.

ये भी पढ़ें-  मात्र 2 नर्स के भरोसे 25 हजार की आबादी, डॉक्टर की कमी से जूझ रहा कोरिया का यह स्वास्थ्य केंद्र

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Road Accident: दो सड़क हादसों से दहला मध्य प्रदेश, इतने लोगों ने गंवाई जान और 7 की हालत है गंभीर
MP Vidhan Sabha Session: कांग्रेस के साथ BJP विधायक चिटनीस ने JJM के मुद्दे पर सरकार को घेरा, इस परियोजना पर खड़े किए सवाल
muharram kab hai kitne tarikh ko Tazia and religion of Islam have no relation  such a tradition does not exist in any Islamic country other than India
Next Article
Muharram 2024: ताजिए का इस्लाम धर्म से नहीं है कोई नाता, इन देशों के अलावा किसी इस्लामी देश में नहीं है ऐसी परम्परा
Close
;