विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 03, 2023

''भर गया शर्मनाक राजनीति के पाप का घड़ा'' : BJP की जन आशीर्वाद यात्रा पर सुरजेवाला का तंज

रणदीप सुरजेवाला बीजेपी पर लगातार हमलावर हैं. उन्होंने कहा कि बेटी और बहू से बलात्कार के लिए और नौजवानों और युवाओं के भविष्य को बर्बाद करने के लिए क्या जनता इनको आशीर्वाद दे. साथ ही उन्होंने बीजेपी को धोखेबाज और अवसरवादी करार दिया.

Read Time: 3 min
''भर गया शर्मनाक राजनीति के पाप का घड़ा'' : BJP की जन आशीर्वाद यात्रा पर सुरजेवाला का तंज
बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा पर रणदीप सुरजेवाला का तंज

मध्य प्रदेश में इन दिनों चुनावी धूम देखने को मिल रही है. विधानसभा चुनाव का बिगुल बजते ही सभी दलों की सियासत चरम पर है. जनता के सामने वह एक-दूसरो को नीचा दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. सत्ता वापसी की आस लगाए बीजेपी जन आशीर्वाद यात्राएं निकाल रही है. वहीं कांग्रेस बीजेपी की यात्राओं पर हमलावर है. राज्य में जन आशीर्वाद यात्रा को लेकर सियासत थमने का नाम नहीं ले रही है. प्रदेश कांग्रेस प्रभारी रणदीप सुरजेवाला ने बीजेपी की यात्रा को जन और धन की लूट की अवसरवादी यात्रा करार दिया है. कांग्रेस नेता का कहना है कि शिवराज सरकार को वोट नहीं बल्कि जनता से माफी मांगनी चाहिए.

ये भी पढ़ें- सिर्फ 5 रुपए में मिल रहा भोजन, CM शिवराज का ऐलान- शहरों में रसोइयां खोलेगी सरकार

राज्य में 50 प्रतिशत कमीशन की सरकार-सुरजेवाला

रणदीप सुरजेवाला ने चित्रकूट पहुंचे बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से जवाब मांगते हुए पूछा कि 18 साल में मध्य प्रदेश को क्यों बर्बाद किया. उन्होंने पूछा कि जनता आखिर  क्या धोखेबाज़ों और अवसरवादियों को मौका दे. उन्होंने कहा कि शिवराज के राज में मध्य प्रदेश में किसानों की आमदनी कम हो गई है. किसान लगातार सड़कों पर उतरकर इसका विरोध कर रहे हैं. बीजेपी ने प्रदेश की आबादी को कर्ज़ में धकेल दिया. राज्य में 50 प्रतिशत की कमीशन की सरकार चल रही है.

'बीजेपी को सिर्फ वोट से सरोकार'

बीजेपी पर हमलावर रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि बेटी और बहू से बलात्कार के लिए और नौजवानों और युवाओं के भविष्य को बर्बाद करने के लिए जनता इनको क्या आशीर्वाद दे. उन्होंने यहां तक कहा कि क्या यह यात्रा महाकाल लोक में भारी भ्रष्टाचार के लिए आदिवासी भाइयों पर अत्याचार और पेशाब करने के लिए है. कांग्रेस नेता ने कहा कि आज बिजली के लिए हर तरफ हाहाकार मचा हुआ है और किसान भी परेशान हैं. इसके बाद भी भाजपाइयों माफ़ी नहीं सिर्फ़ वोट की दरकार है और वोट से ही सरोकार है. उन्होंने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि आपकी शर्मनाक राजनीति के पाप का घड़ा भर चुका है.

जन आशीर्वाद यात्रा पर कांग्रेस का तंज

बता दें कि मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले राज्य में बीजेपी जन आशीर्वाद यात्राएं निकालने जा रही है. चित्रकूटधाम से आज इसकी शुरुआत होने जा रही है. इस यात्रा को हरी झंडी दिखाने ही बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा आज चित्रकूट पहुंचे हैं. इससे पहले उन्होंने कामतानाथ भगवना के दर्शन कर पूजा-अर्चना की. वहीं कांग्रेस बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा पर लगातार हमलावर है.

ये भी पढ़ें- बीजेपी विधायक रघुवंशी ने थामा कांग्रेस का हाथ, कमलनाथ बोले- ''हारेंगे BJP के 31 मंत्री''

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close