विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 06, 2023

MP Election 2023: सीएम शिवराज के रोड शो में महिला अतिथि विद्वानों का हंगामा, इसलिए मुख्यमंत्री से थी नाराज

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को शुक्रवार को उस वक्त असहज स्थिति का सामना करना पड़ा, जब डिंडौरी में उनके रोड शो के दौरान अतिथि विद्वानों ने हंगामा शुरू कर दिया. ये लोग मुख्यमंत्री से मिलने का समय नहीं मिलने से नाराज थीं. उन्होंने सरकार पर वादा खिलाफी का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया.

Read Time: 3 min
MP Election 2023: सीएम शिवराज के रोड शो में महिला अतिथि विद्वानों का हंगामा, इसलिए मुख्यमंत्री से थी नाराज
डिंडोरी:

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश में चुनावी दंगल चरम पर पहुंच चुका है. राज्य की प्रमुख विपक्षी पार्टियां  (BJP) और कांग्रेस (Congress) दोनों ही पार्टियां अपनी स्थिति मजबूत करने में जीन जीन से जुटी है. इसी कड़ी में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रोड शो के जरिए, सीधे जनता से संवाद कर रहे हैं. लेकिन, इस रोड शो के दौरान सीएम शिवराज चौहान (Shivraj Singh Chouhan) को शुक्रवार को उस वक्त असहज स्थित का सामना करना पड़ा, जब उनके रोड शो में सरकार की वादा खिलाफी से नाराज अतिथि विद्वानों ने हंगामा शुरू कर दिया.

सड़क पर लेट गईं अतिथि विद्वान

दरअसल, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शुक्रवार को रोड शो के लिए डिंडोरी पहुंचे थे. उनका रोड शो जब शासकीय चन्द्रविजय कालेज तिराहा से पुलिस लाइन कार्यक्रम स्थल तक निकल रहा था. इस दौरान मुख्यमंत्री का जगह जगह स्वागत किया गया और फूलों की वर्षा की गई. लेकिन जैसे ही शिवराज सिंह चौहान का काफिला भाजपा कार्यालय के आगे निकला, तभी महिला अतिथि विद्वान मुख्यमंत्री शिवराज को अपना ज्ञापन देने के लिए जोर-जोर से चीखने लगी. इस दौरान नाराज अतिथि विद्वान पर लेट गई.

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़: BJP की 'वायरल लिस्ट' पर भारी बवाल, पूरे राज्य में शुरू हुई प्रेशर पॉलिटिक्स
 

वादाखिलाफी का लगाया आरोप

जब इसकी भनक मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को लगी तो मुख्यमंत्री ने रोड शो रुकवा कर अतिथि विद्वानों का ज्ञापन तो ले लिया, लेकिन उनसे बात नहीं की और आगे कार्यक्रम स्थल के लिए निकल गए. इससे नाराज महिला अतिथि विद्वान उत्तेजित हो उठी और मुख्यमंत्री शिवराज पर  वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री खुद को बहनों के भाई कहते हैं. लेकिन इस भाई ने महापंचायत बुलाकर हमारे साथ धोखा किया. हमने मिलने का समय मांगा था, लेकिन हमें नहीं मिलने दिया गया. हमारी मांग है कि हमारा भविष्य सुरक्षित किया जाए. नहीं तो हम यही अपनी जान दे देंगे. गौरतलब है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान डिंडोरी में चरण पादुका कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे, जिन्हें देखने व सुनने के लिए जिलेभर से बड़ी संख्या में ग्रामीण कार्यक्रम स्थल सुबह से पहुंचे हुए थे. 

ये भी पढ़ें- CM शिवराज ने रिफिल योजना के 219 करोड़ रुपये लाभार्थियों के बैंक खातों में किए ट्रांसफर
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close