विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 28, 2023

दस साल की मासूम से दरिंदगी, मां शारदा प्रबंधन समिति के दो कर्मचारी गिरफ्तार

मध्य प्रदेश के सतना से एक दिल दहला देने वाली खबर आ रही है. यहां एक दस साल की बच्ची से दो लोगों ने दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी हैं. मां शारदा प्रबंधन समिति में कार्य करने वाले दो लोगों ने मासूम के साथ दुष्कर्म किया है. 

Read Time: 2 min
दस साल की मासूम से दरिंदगी, मां शारदा प्रबंधन समिति के दो कर्मचारी गिरफ्तार
दस साल की मासूम से दरिंदगी, मां शारदा प्रबंधन समिति के दो कर्मचारियों ने किया कुकर्म
नई दिल्ली:

Madhya Pradesh Crime News: मां शारदा धाम मैहर से शर्मसार करने वाली घटना सामने आई. यहां दस साल की बच्ची से दो लोगों ने दुष्कर्म किया गया है. मां शारदा प्रबंधन समिति में कार्यरत दो कर्मचारियों ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया है. पीड़िता का प्राथमिक इलाज कराया गया जहां से उसे रीवा रेफर कर दिया गया है. वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. खबर है कि मैहर थाना क्षेत्र के अंधरा टोला में रहने वाली दस साल की मासूम मां शारदा धाम जा रही थी. नहर के किनारे से निकलते हुए उसे रवि चौधरी नामक युवक ने पकड़ लिया. इसके बाद वह उसे लेकर झाड़ियों के पीछे चला गया. जहां उसने और उसके एक दोस्त ने लड़की के साथ दुष्कर्म किया. बताया जा रहा है कि यह घटना सुबह सात बजे की है. 

बताया जाता है कि आरोपी अतुल बढ़ोलिया और रवि चौधरी मैहर के मां शारदा प्रबंधन समिति में कार्यरत हैं. मैहर थाना पुलिस ने दोनों के खिलाफ नाबालिक से दुष्कर्म तथा पाक्सो एक्ट के तहत केस रजिस्टर्ड कर गिरफ्तार कर लिया गया है.

इस जघन्नय अपराध की सूचना मिलते ही मैहर एसडीएम सुरेश जाधव, एसडीओपी लोकेश डावर, तहसीलदार जितेन्द्र सिंह पटेल मौके पर पहुंचकर परिजनों को कठोर कार्रवाई का भरोसा दिया है.

मैहर एसडीओपी लोकेश डावर ने बताया कि सुबह सात बजे लड़की मंदिर की तरफ जा रही थी. इसी बीच आरोपियों ने उसे पकड़ लिया और नहर के किनारे झाडियों में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर मामला रजिस्टर्ड कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पीड़ित बच्ची को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज रीवा ले जाया गया है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close