विज्ञापन
Story ProgressBack

सरगुजा में BJP नेता के यहां से 120 किलो का VIP बकरा 'शेरु' चोरी, जांच के लिए पुलिस ने बनाई स्पेशल टीम

CG News VIP Goat: इस बकरे को BJP नेता ने करीब 6 सालों से पालकर रखा था, इसका नाम बड़े ही प्यार से शेरु रखा गया था. इसके लिए ऊंची रकम की पेशकश हो चुकी थी लेकिन बकरे को परिवार का सदस्य बताकर उन्होंने इसे बेचने से इनकार कर दिया था.

Read Time: 4 min
सरगुजा में BJP नेता के यहां से 120 किलो का VIP बकरा 'शेरु' चोरी, जांच के लिए पुलिस ने बनाई स्पेशल टीम

Crime News Chhattisgarh: सरगुजा के एक भाजपा नेता (BJP Leader) के घर से 120 किलो वजनी बकरा चोरी हो गया है. इस मामले को लेकर सरगुजा पुलिस (Surguja Police) परेशान हैं. इस खास बकरे की अहमियत का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि पुलिस ने बकरे की खोजबीन और जांच-पड़ताल के लिए एक स्पेशल टीम (Special Team) बना दी है. बकरा चोरी होने की वारदात सीसीटीवी (CCTV) में भी कैद हो गई है. इस बकरे को लग्जरी कार की सहायता से चुराया गया है. खोजबीन में जुटी टीम अब तक इस बकरे को नहीं खोज पायी है, इस बात को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता पार्टी के अन्य सहयोगियों के प्रतिनिधिमंडल के साथ एडिशनल एसपी (Additional SP) के पास पहुंचे और बकरे को जल्द खोजने के लिए ज्ञापन सौंपा है.

VIP Goat: बकरे को जल्द खोजने के लिए एडिशनल एसपी को ज्ञापन सौंपते बीजेपी के नेता

VIP Goat: बकरे को जल्द खोजने के लिए एडिशनल एसपी को ज्ञापन सौंपते बीजेपी के नेता

कहां का मामला है?

यहा मामला अम्बिकापुर से महज 15 किलोमीटर दूरी पर स्थित रघुनाथपुर का है, जहां के भाजपा नेता सुरेश गुप्ता का 120 किलो वजनी बकरा चोरी हो गया है. इस बकरे को चोरी करने चोर लग्जरी कार से पहुंचे थे. चोरी की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. भाजपा नेता ने सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) के साथ ही रघुनाथपुर चौकी में बकरा चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई है. लेकिन अब तक ना तो बकरा का पता है ना चोर का. इस बकरे को BJP नेता ने करीब 6 सालों से पालकर रखा था, इसका नाम बड़े ही प्यार से शेरु रखा गया था. इसके लिए ऊंची रकम की पेशकश हो चुकी थी लेकिन बकरे को परिवार का सदस्य बताकर उन्होंने इसे बेचने से इनकार कर दिया था.

VIP Goat: इस बकरे से बीजेपी नेता को काफी लगाव था.

VIP Goat: इस बकरे से बीजेपी नेता को काफी लगाव था.

बताया जा रहा है कि यह बकरा भाजपा नेता का काफी खास था. ऐसा कहा जा रहा है कि बकरा सिर्फ बोल नहीं पता था लेकिन वह सभी काम कर लेता था जो एक इंसान करता है. भाजपा नेता का बकरा से काफी लगाव था. अब बकरा चोरी हो जाने के बाद भाजपा नेता के साथ उसके परिवार के लोगों में मायूस हैं.
VIP Goat: बकरे के साथ परिवार के सदस्य

VIP Goat: बकरे के साथ परिवार के सदस्य

भाजपा नेता ने बकरा चोरी होने की शिकायत रघुनाथपुर चौकी में की थी. लेकिन जब बकरे की खोजबीन पुलिस नहीं कर पायी तब भाजपा नेता सुरेश गुप्ता भाजपा के एक प्रतिनिधिमंडल के साथ एडिशनल एसपी से मुलाकात करने पहुंचे और ज्ञापन सौंप कर बकरे को जल्द खोजने की गुहार लगाई.

पुलिस ने क्या कहा?

भाजपा नेता के बकरा चोरी के मामले में एडिशनल एसपी ने बताया है कि बकरा चोरी करने वाले चोरों को पकड़ने के लिए पुलिस ने एक स्पेशल टीम बनायी है. यह टीम चोरों के काफी करीब पहुंच गई है और जल्दी चोरों को पड़कर बकरे को बरामद कर लिया जाएगा.

एक ओर पुलिस आश्वासन दे रही है वहीं दूसरी ओर लाड़ला बकरा चोरी होने के बाद भाजपा नेता उदास हैं, उनके परिवार में मायूसी फैली हुई. चोरी के सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ चुके हैं, लेकिन अब तक भाजपा नेता का बकरा और बकरे की चोरी करने वाले चोरों का कोई अता-पता नहीं है. सब इस सवाल का जवाब ढूंढ रहे हैं कि भाजपा नेता के बकरा को पुलिस कब तक खोज पाती है?

यह भी पढ़ें : प्रधानमंत्री पोषण शक्ति निर्माण योजना: छत्तीसगढ़ के स्कूलों में अब न्योता भोजन, ऐसे साकार होगा 'सबका प्रयास'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close