विज्ञापन
Story ProgressBack

Gwalior में नौकरी दिलाने के बहाने शादीशुदा महिला से दुष्कर्म, आरोपी से सोशल मीडिया में हुई थी दोस्ती

MP News: ग्वालियर में नौकरी दिलाने का झांसा देकर आरोपी ने एक विवाहित महिला से साथ दुष्कर्म किया. इसके साथ ही आरोपी ने महिला को डराया और ब्लैकमेल भी किया.

Gwalior में नौकरी दिलाने के बहाने शादीशुदा महिला से दुष्कर्म, आरोपी से सोशल मीडिया में हुई थी दोस्ती
यह मामला थाटीपुर थाना क्षेत्र का है.

Married Woman Raped in Gwalior: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) में नौकरी दिलाने के बहाने रेप करने और ब्लैकमेलिंग (Rape and Blackmailing) का सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोपी ने 26 वर्षीय विवाहित महिला को नौकरी दिलाने के बहाने होटल में बुलाकर रेप किया. इसके बाद उसे ब्लैकमेल करने लगा. जिससे परेशान होकर महिला ने ग्वालियर पुलिस (Gwalior Police) से मामले की शिकायत की. शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं गिरफ्तारी की भनक लगते ही आरोपी युवक फरार चल रहा है.

जेल में है पीड़ित का पति

महिला ने पुलिस को बताया कि मारपीट के एक मामले में उसका पति जेल में है. जिसकी वजह से उसे घर खर्च चलाने में परेशानी होती है. महिला ने बताया कि कुछ महीनों पहले सोशल मीडिया के माध्यम से उसकी जान-पहचान सचिन तोमर नाम के एक व्यक्ति से हुई, जो बारादरी चौराहा क्षेत्र का निवासी है. महिला ने बताया कि आरोपी से पहले मैसेज के माध्यम से बातचीत हुई. इस दौरान उसने बताया कि उसके पति जेल में हैं और उसे घर खर्च निकालने में दिक्कत होती है.

नौकरी लगाने के बहाने बुलाकर किया दुष्कर्म

आरोपी सचिन ने उसे नौकरी लगवाने का भरोसा देकर पांच दिन पहले गोला का मंदिर इलाके में बुलाया और एक होटल में नौकरी दिलाने की बात कही. महिला ने बताया कि नौकरी की जरूरत होने के चलते वह गोला का मंदिर चौहारे पर पहुंची, जहां सचिन उसका इंतजार कर रहा था. पीड़ित ने बताया कि सचिन ने मिलते ही उसे अपने साथ लेकर पहले महलगांव और फिर थाटीपुर के बागवान होटल पहुंचा. जहां महिला को अकेले छोड़कर वह कुछ समय में आने की बात कहकर चला गया.

लोकलाज और डर के चलते नहीं बताई दुष्कर्म की बात

महिला ने बताया कि वापस आने पर आरोपी ने रूम का गेट बंद कर लिया और गलत हरकत करने लगा. युवती ने उसे रोका तो उसने जबरन उसे दबोचकर उसके साथ दुष्कर्म किया. इस वारदात के बाद आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी और मुंह बंद रखने के लिए कहा. डरी, सहमी युवती मौका-ए-वारदात से घर आ गई, लेकिन आरोपी ने उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. इससे युवती बुरी तरह घबरा गई और फिर उसने हिम्मत जुटाकर पुलिस को सारी बात बताई.

फरार आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

वहीं इस पूरे मामले में सीएसपी थाटीपुर राजीव जंगले का कहना है कि महिला से दुष्कर्म करने वाले आरोपी के खिलाफ थाटीपुर इलाके में मामला दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है. आरोपी अभी फरार है और उसके संभावित स्थानों पर पुलिस टीम दबिश दे रही है.

यह भी पढ़ें - CM की सख्ती के बाद भी MP में नहीं रुक रही गोवंश की हत्याएं, जबलपुर में मिले 50 से ज्यादा सिर और कंकाल

यह भी पढ़ें - MP की स्कूल का अड़ियल रवैया ! प्रशासन ने की कुर्की कार्रवाई, जानें पूरा मामला

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बिना सैलरी के कैसे होगा काम ? MP के इस जिले में सफाई कर्मियों ने जताया विरोध
Gwalior में नौकरी दिलाने के बहाने शादीशुदा महिला से दुष्कर्म, आरोपी से सोशल मीडिया में हुई थी दोस्ती
Dead people not able to be carried with four shoulders because of bad road condition in Maihar
Next Article
ऐसी भी क्या मजबूरी थी? शव को नसीब नहीं हुए चार कंधे, तो इस तरह निकली अंतिम यात्रा
Close
;