विज्ञापन

Gaming Fraud: ऑनलाइन गेमिंग की आड़ में दुबई से संचालित हो रहा सट्टेबाजी गिरोह, इंदौर में पकड़े गए चार एजेंट

Betting Gang: पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला कि एक वेबसाइट के जरिए इस गिरोह को दुबई से संचालित किया जा रहा है और गिरोह ने भारत के अलग-अलग शहरों में अपने एजेंट बनाए हुए हैं. पुलिस मामले में हिरासत में लिए गए इंदौर के चारों लोगों से पूछताछ कर रही है.

Gaming Fraud: ऑनलाइन गेमिंग की आड़ में दुबई से संचालित हो रहा सट्टेबाजी गिरोह, इंदौर में पकड़े गए चार एजेंट
प्रतीकात्मक तस्वीर
इंदौर (मध्यप्रदेश):

In the Name of Online Game: इंदौर पुलिस ने गुरुवार को ऑनलाइन गेमिंग की आड़ में संयुक्त अरब अमीरात के दुबई से सट्टेबाजी गिरोह को संचालित किए जाने का खुलासा किया है. पुलिस ने मामले में इंदौर से चार लोगों को हिरासत में लिया है. पुलिस की अपराध निरोधक शाखा ने बताया कि दुबई से संचालित गिरोह के स्थानीय एजेंट के तौर पर काम कर रहे थे.

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त राजेश दंडोतिया ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर पलसीकर कॉलोनी के एक मकान पर छापा मारा गया, तो वहां ऑनलाइन गेमिंग की आड़ में सट्टेबाजी का गिरोह संचालित होना पाया गया और मौके गिरोह से जुड़े चार लोगों को हिरासत में ले लिया गया.

गिरोह को एक वेबसाइट के जरिए दुबई से संचालित किया जा रहा था

एएसपी दंडोतिया ने बताया कि पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला कि एक वेबसाइट के जरिए इस गिरोह को दुबई से संचालित किया जा रहा है और गिरोह ने भारत के अलग-अलग शहरों में अपने एजेंट बनाए हुए हैं. पुलिस मामले में हिरासत में लिए गए इंदौर के चारों लोगों से पूछताछ कर रही है.

सट्टेबाजी में शामिल लोगों के जीतने की संभावना न के बराबर होती है

हिरासत में लिए गिरोह के सट्टेबाजों ने पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में आरोपियों ने खुलासा किया है कि ऑनलाइन गेमिंग की आड़ में संचालित किए जा रहे सट्टे में लोगों के जीतने की संभावना नहीं के बराबर होती है, जबकि गिरोह का संचालक और एजेंट जमकर धन बटोरते हैं.

 कब्जे से एक लैपटॉप, दो कम्प्यूटर, सात मोबाइल फोन किया गया

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त ने बताया कि आरोपियों के कब्जे से एक लैपटॉप, दो कम्प्यूटर, सात मोबाइल फोन आदि उपकरणों के साथ ही ऑनलाइन सट्टे का हिसाब-किताब मिला है. उन्होंने बताया कि सट्टेबाजी गिरोह के खिलाफ पुलिस की विस्तृत जांच जारी है.

ये भी पढ़ें-ACB Caught Clerk: मौत के मुआवजे के लिए क्लर्क ने मांगी रिश्वत, एसीबी ने रंगे हाथ किया गिरफ्तार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
किसने पीसीसी चीफ जीतू पटवारी को बताया बंदर? बोले- वो तो बस उछल-कूद करते हैं...
Gaming Fraud: ऑनलाइन गेमिंग की आड़ में दुबई से संचालित हो रहा सट्टेबाजी गिरोह, इंदौर में पकड़े गए चार एजेंट
Ambulance Delivery in Bhind Woman Welcomes Twin Girls
Next Article
रास्ते में एम्बुलेंस बना डिलीवरी रूम ! युवती ने दो बच्चियों को दिया जन्म
Close