विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 11, 2023

मेरी मां का ख्याल रखना... भाई को किया कॉल, भेजी लोकेशन फिर मार ली खुद को गोली

मृतक के परिजन अभिषेक के इस कदम से हतप्रभ तो हैं ही क्योंकि उसकी शादी को लेकर घर में तैयारियां चल रही थीं. कई जगह से बातचीत भी चल रही थी. पिछले दिनों ही लड़की वाले उसे देखने आए थे कि अचानक उसने यह कदम उठा लिया.

Read Time: 3 mins
मेरी मां का ख्याल रखना... भाई को किया कॉल, भेजी लोकेशन फिर मार ली खुद को गोली
ग्वालियर में भाई को फोन कर शख्स ने की सुसाइड

Gwalior Crime News : ग्वालियर (Gwalior) में एक युवक ने सनसनी और फिल्मी ढंग से खुदकुशी (Suicide) की घटना को अंजाम दिया. युवक घर से निकला, उसने अपनी बुआ के बेटे यानी अपने भाई को कॉल लगाया. उससे कहा कि मां का ख्याल रखना, उसे अपनी लोकेशन भी भेजी और फिर कट्टे से खुद को गोली मार ली. इस घटना से परिवार सदमे में है क्योंकि युवक की शादी की बातचीत चल रही थी.

युवक थाटीपुर थाना इलाके की अशोक कॉलोनी का रहने वाला था. उसका नाम अभिषेक गिरी था. उसकी उम्र 22 साल थी. घटना के बारे में बताया गया कि युवक ने अपने भाई (बुआ के बेटे) को कॉल किया और बोला कि भाई मेरी मां का ख्याल रखना, मैं अब उनकी देखरेख नहीं कर पाऊंगा. इतना कहकर उसने कॉल डिस्कनेक्ट कर दी और अपनी लोकेशन उसे भेज दी. इसके बाद उसने अपनी बहन को भी कॉल किया और बोला कि बहन अब मैं दुनिया से जा रहा हूं. बहन रोकर 'हैलो-हैलो' करती रही लेकिन उसने कॉल काट दिया.

यह भी पढ़ें : MP News: विधायक के बेटे ने गैंगस्टर के भतीजे के खिलाफ दर्ज करवाई FIR, पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ की बॉन्ड ओवर की कार्रवाई

भाई पहुंचा तो खून से लथपथ पड़ा था शव

लोकेशन के आधार पर जब उसकी बुआ का लड़का सिरोल थाना इलाके में स्थित हवेली रिजॉर्ट्स के पास पहुंचा तो लोकेशन पर खून से लथपथ उसका भाई पड़ा हुआ था. उसके सीने में गोली लगी हुई थी. वह उसे लेकर सीधे डॉक्टर के पास पहुंचा लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ें : MP News: गोंडवाना एक्सप्रेस में पकड़ी गई करीब 60 किलो चांदी, सागर में होने वाली थी इसकी डिलीवरी

शादी की चल रही थी बातचीत

मृतक के परिजन अभिषेक के इस कदम से हतप्रभ तो हैं ही क्योंकि उसकी शादी को लेकर घर में तैयारियां चल रही थीं. कई जगह से बातचीत भी चल रही थी. पिछले दिनों ही लड़की वाले उसे देखने आए थे कि अचानक उसने यह कदम उठा लिया. पुलिस ने मौके से वह कट्टा बरामद कर लिया है जिससे उसने इस आत्मघाती घटना को अंजाम दिया. अब तक खुदकुशी की वजह पता नहीं चल सकी है. पुलिस जांच में जुटी है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP के 32 जिलों में पहुंचा मानसून: 24 घंटे में बारिश का स्ट्रॉन्ग सिस्टम होगा एक्टिव... जानें कब तक पूरे मध्य प्रदेश को करेगा कवर
मेरी मां का ख्याल रखना... भाई को किया कॉल, भेजी लोकेशन फिर मार ली खुद को गोली
Youth of Mauganj district did well by digging a Step Well without machines
Next Article
जज्बे को सलाम... पत्थरों को चीरकर खोज निकाला पानी, जल गंगा संवर्धन अभियान में किया श्रमदान
Close
;