विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: गोंडवाना एक्सप्रेस में पकड़ी गई करीब 60 किलो चांदी, सागर में होने वाली थी इसकी डिलीवरी

Gwalior News: पकड़े गए लोगों के पास से तीन संदिग्ध बैग भी मिले हैं, जिनकी तलाशी लेने पर इनमें चांदी भरी हुई मिली. इनको बैग सहित थाने लाया गया. वहां चांदी को तौल कराई गई जो 59 किलो 821 ग्राम निकली, जिसकी बाजार की कीमत 38 लाख 33 हजार बताई गई है. 

Read Time: 3 min
MP News: गोंडवाना एक्सप्रेस में पकड़ी गई करीब 60 किलो चांदी, सागर में होने वाली थी इसकी डिलीवरी
आरपीएफ के हाथ लगी बड़ी सफलता

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) में रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स (RPF) के हाथ बड़ी सफलता हाथ लगी है. आरपीएफ ने दिल्ली की तरफ से ग्वालियर आई गोंडवाना एक्सप्रेस से 38 लाख रुपये से ज्यादा कीमत की चांदी बरामद की है. इस बरामद चांदी के साथ तीन लोगों को भी हिरासत में लिया गया है. ये तीनों लोग मध्य प्रदेश के सागर के रहने वाले है तीनो सागर के सर्राफ करोबारी बताए जा रहे हैं.

मुखबिर की सूचना पर की गई कार्रवाई

आरपीएफ के थाना प्रभारी संजय कुमार आर्य ने बताया कि सूचना मिली थी, कि कुछ लोग ट्रैन नम्बर 22182 गोंडवाना एक्सप्रेस में मथुरा से लाखों रुपये कीमत की चांदी की खेप लेकर आ रहे हैं. इस सूचना के बाद आरपीएफ थाना और विभाग की क्राइम ब्रांच की टीम ग्वालियर पहुंची और मुखबिर द्वारा बताई गई बोगी की घेराबंदी करके तीन संदिग्धों को हिरासत में लेकर उनके बैग की तलाशी ली. तलाशी के दौरान बैग में काफी मात्रा में चांदी मिली.

तीन बैगों में छुपाकर रखी थी चांदी

टीआई आर्य ने बताया कि तीन संदिग्ध लोग मिले हैं इनके पास तीन संदिग्ध बैग भी मिले हैं, जिनकी तलाशी लेने पर इनमें चांदी भरी हुई मिली है. इनको बैग सहित थाने लाया गया. वहां चांदी को तौल कराई गई जो 59 किलो 821 ग्राम निकली, जिसकी बाजार की कीमत 38 लाख 33 हजार बताई गई है. 

ये भी पढ़ें MP News: भिंड के शिक्षा विभाग में 1.23 करोड़ के घोटाले का खुलासा, आरोपी लेखपाल गिरफ्तार

जीएसटी अफसरों को गया बुलाया

आरपीएफ ने आगे की कार्यवाही के लिए जीएसटी अफसरों को भी बुला लिया है. पकड़े गए लोगों ने बताया कि ये तीनों हाथरस के रहने वाले हैं और चांदी लेकर मथुरा स्टेशन से बैठे थे. आरफीएफ के अनुसार यह लोग चांदी लेकर सागर जा रहे थे. इस चांदी को ये व्यापारियों में सप्लाई करना चाहते थे.

ये भी पढ़ें MP News: मनचले युवक पर दिखा लड़की का रौद्र रूप, पहले थप्पड़..फिर लात अंत में की चप्पल से धुलाई, वीडियो वायरल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close