विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: विधायक के बेटे ने गैंगस्टर के भतीजे के खिलाफ दर्ज करवाई FIR, पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ की बॉन्ड ओवर की कार्रवाई

MP News: नवनिर्वाचित विधायक के बेटे ने एक व्यक्ति के मुकदमा दर्ज करवाया है. बताया जा रहा है जिस व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है वो एक कुख्यात गैंगस्टर का भतीजा है.

Read Time: 3 min
MP News: विधायक के बेटे ने गैंगस्टर के भतीजे के खिलाफ दर्ज करवाई FIR, पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ की बॉन्ड ओवर की कार्रवाई
विधायक के पुत्र ने दर्ज करवाया मुकदमा

Madhya Pradesh News:  शिवपुरी जिले (Shivpuri District) के पिछोर से विधायक बने प्रीतम लोधी (Preetam Lodhi) के बेटे ने एक व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. इसमें जिस व्यक्ति पर आरोप लगाया गया है वो मर चुके एक गैंगस्टर का भतीजा है. इससे पहले प्रीतम लोधी के बेटे के खिलाफ उसके पड़ोसी ने एफआईआर दर्ज कराई थी. और अब पिछोर से विधानसभा चुनाव जीते भाजपा प्रत्याशी प्रीतम लोधी के बेटे दिनेश की शिकायत पर अब पुलिस ने एफआइआर दर्ज की है

गैंगस्टर भगवान दास के भतीजे पर करवाया केस दर्ज

बताया जा रहा है कि जिसके खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है वो गैंगस्टर भगवानदास कमरिया का भतीजा है और इसका नाम रामकुमार कमरिया है. गौरतलब है कि गैंगस्टर भगवानदास कमरिया की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी. दिनेश लोधी और रामकुमार कमरिया के बीच विवाद बढ़ने के बाद पुलिस दोनों पक्षों पर नजर रख रही है.

ये भी पढ़ें MP News: कांग्रेस के पूर्व विधायक के खिलाफ महिला ने दर्ज कराया मामला, प्रॉपर्टी को लेकर हुआ विवाद

प्रीतम लोधी के बेटे दिनेश लोधी ने पुरानी छावनी स्थित जलालपुर में रहने वाले सिकंदर यादव को मतगणना वाले दिन ही फोन पर धमकाया था. उसे धमकी दी थी कि अब उसके पिता चुनाव जीत गए हैं  अब वह पैरों पर नहीं चल पाएगा. इस बातचीत की रिकार्डिंग भी वायरल हुई थी. इसके बाद विधायक के बेटे के खिलाफ धमकाने का केस दर्ज हुआ था. अब दिनेश लोधी ने बड़े गैंगस्टर रहे भगवान दास कमरिया के भतीजे रामकुमार कमरिया पर फोन कर धमकाने का आरोप लगाया है.

पुलिस कर रही है दोनों पक्षों के बीच शांति करवाने के प्रयास

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमृत मीणा ने बताया कि दिनेश की शिकायत पर रामकुमार कमरिया पर एफआइआर दर्ज कर ली गई है. इसके साथ ही पुरानी छावनी थाना पुलिस को दोनों ही पक्ष के खिलाफ बॉन्ड ओवर की कार्रवाई करने के निर्देश भी दिए गए हैं. साथ ही दोनों समाज के वरिष्ठ लोगों से भी बात की गई है जिससे इस झगड़े  को समाप्त कराया जा सके. 

ये भी पढें मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री के चयन को लेकर मनोहर लाल खट्टर का खुलासा, बताया कैसे चुना जाएगा सीएम

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close