विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 24, 2023

Madhya Pradesh में जारी रहेगा बारिश का दौर, मौसम विभाग ने तेज बारिश का ऑरेंज और यलो अलर्ट किया जारी

Madhya Pradesh Weather Update: मौसम विभाग ने मध्य प्रदेश के कई जिलों में तेज बारिश का ऑरेंज और यलो अलर्ट जारी किया है. आप भी जानें आपके जिले में कैसा रहेगा मौसम का हाल? 

Read Time: 2 min
Madhya Pradesh में जारी रहेगा बारिश का दौर, मौसम विभाग ने तेज बारिश का ऑरेंज और यलो अलर्ट किया जारी
मध्य प्रदेश के कई जिलों में मौसम विभाग ने तेज बारिश का ऑरेंज और यलो अलर्ट जारी किया है.
भोपाल:

मौसम विभाग ने रविवार, 24 सितंबर के लिए अलर्ट जारी ( MP Weather Update) कर दिया है. आज भी मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में झमाझम बारिश (Heavy rain) का सिलसिला जारी रहेगा. मौसम विभाग (Meteorological Department) ने प्रदेश में लोगों से सावधानी बरतने की अपील की है. एमपी के कई जिलों में आज तेज बारिश का ऑरेंज और यलो अलर्ट जारी किया गया है. जानें आज आपके जिले में कैसा रहेगा मौसम का हाल? 

इन जिलों के लिए मौसम विभाग ने यलो अलर्ट किया जारी

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इन जिलों में आज मौसम विभाग (Meteorological Department) ने गरज-चमक के साथ तेज बारिश का यलो अलर्ट (Yellow alert) जारी किया है. जिसमें- ग्वालियर, भिंड ,मुरैना, श्योपुर, दतिया, अशोकनगर, सागर, दमोह, रायसेन, जबलपुर, कटनी, उमरिया, शहडोल, अनूपपुर, डिंडोरी, मंडला, देवास, उज्जैन, आगर मालवा, राजगढ़, मंदसौर, नीमच, रतलाम, बालाघाट, सिवनी, खरगोन, बड़वानी, अलीराजपुर, श्योपुर, शिवपुरी, धार आदि जिले शामिल हैं.

ये भी पढ़े: PM Modi MP Visit: कल भोपाल आएंगे PM मोदी, BJP के 'कार्यकर्ता महाकुंभ' को करेंगे संबोधित

मध्य प्रदेश के इन जिलों में ऑरेंज अलर्ट जारी

रविवार को मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के 9 जिलों में अति भारी बारिश होने की संभावना है. मौसम विभाग ने आज भोपाल ,सीहोर, नर्मदापुरम, हरदा, खंडवा, छिंदवाड़ा, झाबुआ, बैतूल और धार जिले में अतिभारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट (Orange Alert) जारी किया है. साथ ही मौसम विभाग ने इन जिले के लोगों से सावधानी बरतने की अपील की है.

ये भी पढ़े: Parineeti-Raghav Wedding: परिणीति-राघव की शादी आज, केजरीवाल और भगवंत मान पहुंचे उदयपुर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close