विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 24, 2023

PM Modi MP Visit: कल भोपाल आएंगे PM मोदी, BJP के 'कार्यकर्ता महाकुंभ' को करेंगे संबोधित

PM Modi MP Visit: प्रधानमंत्री मोदी 25 सितंबर को जंबूरी मैदान में होने वाले कार्यक्रम को संबोधित करने भोपाल आएंगे. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह (Shivraj Singh) ने रविवार दोपहर डेढ़ बजे एक बड़ी बैठक बुलाई है. इस बैठक में पीएम मोदी के कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर चर्चा होगी. 

Read Time: 3 min
PM Modi MP Visit: कल भोपाल आएंगे PM मोदी, BJP के 'कार्यकर्ता महाकुंभ' को करेंगे संबोधित
PM मोदी BJP के 'कार्यकर्ता महाकुंभ' को करेंगे संबोधित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले जनता तक पहुंचने के लिए आयोजित की जा रही पार्टी की पांच 'जन आशीर्वाद यात्राओं' के औपचारिक समापन के अवसर पर 25 सितंबर को भोपाल में भाजपा कार्यकर्ताओं की एक बड़ी सभा को संबोधित करेंगे.

प्रधानमंत्री मोदी 25 सितंबर को जंबूरी मैदान में होने वाले कार्यक्रम को संबोधित करने भोपाल आएंगे. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह (Shivraj Singh) ने आज दोपहर डेढ़ बजे एक बड़ी बैठक बुलाई है. इस बैठक में पीएम मोदी के कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर चर्चा होगी. बता दें कि पिछले 45 दिनों में पीएम मोदी की यह राज्य की तीसरी यात्रा होगी. 

राज्य भाजपा मीडिया सेल के प्रभारी आशीष अग्रवाल ने गुरुवार को पीटीआई-भाषा को बताया, "पीएम मोदी 25 सितंबर को दीनदयाल उपाध्याय (भारतीय जनसंघ के सह-संस्थापक) की जयंती पर भोपाल के जंबूरी मैदान में 'कार्यकर्ता महाकुंभ' को संबोधित करेंगे"

ये भी पढ़ें- ''MP विधानसभा चुनाव के लिए BJP के उम्मीदवारों की दूसरी सूची जल्द होगी जारी'': केंद्रीय मंत्री तोमर

मध्य प्रदेश की तैयारी में विधानसभा चुनाव में बीजेपी "अबकी बार 150 पार" (इस बार 150 से ज्यादा सीटों पर जीत) का नारा लेकर आई है. चुनावों से पहले कांग्रेस और बीजेपी दोनों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है.

ये भी पढ़ें- CM शिवराज कराएंगे रानी दुर्गावती के किले मदन महल का जीर्णोद्धार, 100 करोड़ का बजट

पीएम मोदी मध्‍य प्रदेश की राजधानी भोपाल में 25 सितंबर को सुबह साढे़ 11 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे. इस दौरान राज्‍य में बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्राओं का समापन होगा. मध्‍य प्रदेश के बाद पीएम मोदी जयपुर जाएंगे. इसी दिन पंडित दीनदयाल उपाध्‍याय की जयंती भी है. ऐसे में पीएम मोदी पौने तीन बजे पंडित दीनदयाल उपाध्याय को उनकी जयंती पर श्रद्धांजलि देंगे. इसके बाद पौने चार बजे जयपुर में जनसभा होगी और इसी दौरान राज्‍य में बीजेपी की जन आक्रोश यात्राओं का समापन होगा. 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close