विज्ञापन
Story ProgressBack

Singrauli: सिरफिरे आशिक़ की हैरान करने वाली हरकत! स्कूल में घुसकर किया प्यार का इजहार

एक सरकारी स्कूल में मंगलवार दोपहर को एक सिरफिरा आशिक़ घुस गया. आरोपी युवक 9 वी की क्लास रूम में पहुंचककर अपने एक छात्रा से प्यार का इजहार करने लगा. युवक ने क्लास में उस वक्त एंट्री की जब टीचर बच्चों को पढ़ा रहे थे. क्लास में पहुंच कर युवक ने कहा कि मुझे इस लड़की से प्यार हो गया है. इस बात को सुनकर सब हैरान हो गए. युवक की बात सुनकर छात्रा भी सहम गई.

Read Time: 4 min
Singrauli: सिरफिरे आशिक़ की हैरान करने वाली हरकत! स्कूल में घुसकर किया प्यार का इजहार
सिरफिरे आशिक़ की हैरान करने वाली हरकत! स्कूल में घुसकर किया प्यार का इजहार

Viral News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के  सिंगरौली (Singrauli) जिले के एक सरकारी स्कूल के क्लास रूम में उस समय बाधा पड़ गई, जब एक युवक क्लास रूम पर आकर अपने प्रेम का इजहार करने लगा. सिरफिरा आशिक़ एकाएक चली क्लास में घुस गया और क्लास में बैठे बच्चों व टीचर के सामने एक लड़की के लिए अपने प्रेम का इजहार करने लगा. युवक सब के सामने इशारा करते हुए कहने लगा कि मैं इस लड़की से प्यार करता हूं. इस बात को सुनकर लड़की सहम गईं. लेकिन बात यहां पर नहीं रुकी... जब क्लास के टीचरों ने सिरफिरे युवक को समझाने-बुझाने की कोशिश की तो वो मारपीट करने पर उतारू हो गया. जिसके बाद बड़ी मुश्किल से उसे काबू किया गया. आइए आपको सिलसिलेवार तरीके से पूरो घटना बताते हैं: 

सिरफिरे आशिक ने टीचरों से की मारपीट 

दरअसल, मामला सिंगरौली के बरगवां के घिनहा गांव का है. यहां के एक सरकारी स्कूल में मंगलवार दोपहर को एक सिरफिरा आशिक़ घुस गया. आरोपी युवक 9 वी की क्लास रूम में पहुंचककर अपने एक छात्रा से प्यार का इजहार करने लगा. युवक ने क्लास में उस वक्त एंट्री की जब टीचर बच्चों को पढ़ा रहे थे. क्लास में पहुंच कर युवक ने कहा कि मुझे इस लड़की से प्यार हो गया है. इस बात को सुनकर सब हैरान हो गए. युवक की बात सुनकर छात्रा भी सहम गई. वहां पर मौजूद शिक्षकों ने उस सिरफिरे आशिक को समझाने की भी कोशिश की लेकिन युवक ने किसी की नहीं सुनी. घटना के बाद क्लास रूम में घंटो हंगमा चलता रहा. यहां तक कि आरोपी युवक मारपीट करने पर आ गया और शिक्षक के साथ मारपीट भी करने लगा. 

घटना के एक दिन बाद पुलिस ने लिया एक्शन 

घटना के बाद स्कूल के शिक्षकों ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई लेकिन पुलिस ने भी तत्काल मामले पर एक्शन नहीं लिया. इस घटना के एक दिन बाद यानी बुधवार को जब वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ तो हड़कंप मच गया. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक ने इस मामले को संज्ञान में लेते  हुए FIR दर्ज करने के निर्देश दिए जिसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक पर मामला दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल, इस तरह की घटना से स्कूल में दहशत का माहौल है.

ये भी पढ़ें - ADR Report : सुनो, सुनो, सुनो… मध्य प्रदेश की 16वीं विधानसभा में बैठेंगे 205 मालदार और 124 दागदार ‘माननीय' 

काफी दिनों से लड़की को कर रहा था परेशान 

मालूम हो कि काफी दिनों से लड़की को सेमुआर गांव का रहने वाला सुजीत साकेत परेशान कर रहा था. बताया जा रहा है कि वो लड़की पर प्यार करने के लिए दबाव बना रहा था. हालांकि, लड़की इसका विरोध कर रही थी. इसी गुस्से में मंगलवार को सनकी आशिक़ ने ऐसी वारदात को अंजाम दिया, जिससे स्कूल में दहशत फैल गई. 

ये भी पढ़ें - Election Result: विधानसभा के लिए चुने गए भाजपा सांसदों ने लोकसभा से दिया इस्तीफा, इन में तीन मंत्री भी हैं शामिल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close