विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 02, 2023

दोस्त बना दुश्मन! गले लगाते ही सीने में खंजर घोंप उतारा मौत के घाट, हुआ गिरफ्तार

दोस्त को चाकू मारकर मौत के घाट उतारने वाला आरोपी अब तक यह मामने को तैयार नहीं है कि उसने ही हत्या की है. आरोपी ईशु पुलिस से बार-बार एक ही बात कह रहा है कि दोस्त को सीने से लगाते समय चाकू गलती से घुस गया.

Read Time: 4 min
दोस्त बना दुश्मन!  गले लगाते ही सीने में खंजर घोंप उतारा मौत के घाट, हुआ गिरफ्तार
सतना में दोस्त ने किया दोस्त का मर्डर
सतना:

मध्य प्रदेश के सतना में एक दोस्त ही दूसरे दोस्त की जान का दुश्मन बन बैठा. आरोपी ने बड़ी ही बेरहमी से अपने दोस्त रोहित दहिया को चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया. हालांकि, पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए चौबीस घंटे के भीतर ही आरोपी को धर दबोचा. किराने की दुकान चलाने वाला ईशु फिलहाल जेल में है. हत्या के आरोपी ईशु केवट का कहना है कि उसने जानबूझकर अपने दोस्त की जान नहीं ली बल्कि गलती से उसके सीने में चाकू लग गया था. जब कि आसपास के लोगों का कहना है कि ईशु का रोहित के साथ कुछ विवाद हुआ था. आपसी विवाद के चलते ही उसने रोहित की चाकू मारकर हत्या कर दी. 

सीने में चाकू घोंपकर ली दोस्त की जान

हत्या की इस वारदात को सतना के नादन देहात थाना क्षेत्र के रिगरा गांव में दो दिन पहले यानी कि 31 अगस्त, गुरुवार को अंजाम दिया गया था. दोस्त को बेरहमी से मौत के घाट उतारने वाला आरोपी अब पुलिस की गिरफ्त में है. जानकारी के मुताबिक आरोपी ईशु ने रोहित को गले लगाते ही उसके सीने में चाकू घोंप दिया. लेकिन उसका कहना है कि उसने जानबूझकर अपने दोस्त की जान नहीं ली है, रोहित के सीने में चाकू लगने की घटना गलती से हुई है. 

ये भी पढ़ें- सना खान हत्याकांड : गुत्थी सुलझाने के लिए पुलिस ने उठाया बड़ा कदम, पति का होगा नार्को टेस्ट

 देहात थाना प्रभारी संजय दुबे ने बताया कि गुरुवार शाम साढ़े पांच बजे के आसपास रोहित दाहिया नाम के युवक को चाकू मार दिया गया था. सीने में चाकू लगने की वजह से उसका काफी खून बह गया था, जिसकी वजह से उसे बचाया नहीं जा सका. अस्पताल में इलाज के लिए ले जाते समय देर रात को उसकी मौत हो गई.  हत्या का आरोप ईशू केवट पर लगा था. वहीं इस घटना को अंजाम देने के बाद से वह फरार चल रहा था, लेकिन पुलिस ने उसको ढूंढ निकाला.

किराना दुकान चलाता है आरोपी

दोस्त को चाकू मारकर मौत की नींद सुलाने वाला आरोपी ईशू केवट रिगरा गांव में ही किराने की दुकान चलाता है. बताया जा रहा है कि चाकूबाजी की घटना को अंजाम उसने अपनी दुकान के सामने ही दिया था.  दोनों के बीच आपसी विवाद की बात सामने आई है. जिसकी वजह से उसने रोहित दहिया के सीने में चाकू घोंप दिया. आरोपी अब तक हत्या की बात कुबूल करने को तैयार नहीं है.. उसका कहना है कि यह घटना गलती से हुई है, उसने जानबूझकर कुछ भी नहीं किया.

चाकू के साथ आरोपी गिरफ्तार

नादन देहात थाना प्रभारी ने बताया कि रोहित दहिया की हत्या में इस्तेमाल किया गया चाकू पुलिस ने बरामद कर लिया. आरोपी ईशु केवट को चाकू के साथ गिरफ्तार करते हुए अदालत में पेश किया गया था, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है. हालांकि, दोनों के बीच आखिर ऐसा क्या विवाद हुआ था, जिसकी वजह से दोस्त ने ही दस्त की हत्या कर दी. इस बात की कोई भी जानकारी अभी सामने नहीं आ सकी है. पुलिस मामले की जांच कर हत्या के पीछे का कारण पता लगाने की कोशिश कर रही है.

ये भी पढ़ें- रसलपुर बायपास पर हिन्दू संगठनों ने किया चक्काजाम... शहर काजी से विवाद के बाद गहराया मुद्दा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close