विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 12, 2023

धार जिले में भयानक सड़क हादसा, तेज़ ट्रक की चपेट में आने से एक की मौत...2 घायल

घटना गुरुवार रात करीब साढ़े नौ बजे की है. यह हादसा जिले के सबसे भीड़भाड़ वाले त्रिमूर्ति नगर चौराहे पर हुआ. अंधगति से आ रहे ट्रक ने बाइक सवारों को अपनी चपेट में ले लिया. जिसमें एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. इस घटना में दो लोग घायल हो गए. घटना के बाद ड्राइवर ट्रक लेकर भाग गया.

Read Time: 3 min
धार जिले में भयानक सड़क हादसा, तेज़ ट्रक की चपेट में आने से एक की मौत...2 घायल
धार जिले में तेज़ ट्रक की चपेट में आने से एक की मौत

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के धार जिले में गुरुवार देर रात दर्दनाक हादसा हो गया. सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. अंध गति से आ रहे ट्रक चालक ने बाइक सवार को अपनी चपेट में ले लिया. जिसके बाद मौके पर ही बाइक सवार की मौत हो गई. वहीं, एक शख्स ने ट्रक चालक को रोकने की कोशिश की तो ट्रक ड्राइवर ने उस पर चाकू से हमला कर दिया जिससे वह घायल हो गया. हादसे में एक बाइक सवार भी घायल हुआ. दोनों घायलों को इलाज के लिए प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां पर उनका इलाज जारी है. 

तेज़ रफ़्तार ट्रक ड्राइवर ने मारी टक्कर 

घटना गुरुवार रात करीब साढ़े नौ बजे की है. यह हादसा जिले के सबसे भीड़भाड़ वाले त्रिमूर्ति नगर चौराहे पर हुआ. अंधगति से आ रहे ट्रक ने बाइक सवारों को अपनी चपेट में ले लिया. जिसमें एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. इस घटना में दो लोग घायल हो गए. घटना के बाद ड्राइवर ट्रक लेकर भाग गया. तेज़ ट्रक ने कुछ दूरी के बाद आगे जाकर भी एक बाइक सवार को अपनी चपेट में ले लिया. गनीमत रही की मोटरसाइकिल सवार की जान बच गई.

ये भी पढ़ें:Chhattisgarh Election: चुनाव आयोग ने भाजपा प्रत्याशी का प्रचार वाहन किया जब्त, इसलिए चलाया चाबुक

पीछा कर रहे युवक पर किया चाकू से हमला 

हादसे में घायलों का प्राइवेट अस्पताल में इलाज जारी है. वहीं, इस घटना को वाले कई लोग ट्रक को पकड़ने उसके पीछे लग गए. आखिरकार बाईपास हाई-वे पर ट्रक चालक को पकड़ लिया गया. इस दौरान ट्रक चालक ने एक शख्स पर चाकू से हमला भी किया. आनन फानन में लोगों ने पुलिस बुला कर आरोपी ड्राइवर को पुलिस के हवाले किया. पुलिस ने ट्रक जब्त कर चालक को हिरासत में ले लिया है और आगे की कार्रवाई  में जुट गई है. 

ये भी पढ़ें:Ashoknagar: जिंदगी की परवाह किए बगैर करंट की जद में आकर तड़प रहे बोटे को बचाने गई मां, दोनों ने तोड़ा दम

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close