विज्ञापन
Story ProgressBack

Satna News: अवैध शराब से भरी गाड़ी ने एक को कुचला, मौके पर हुई मौत...जांच में जुटी पुलिस 

पुलिस ने टक्कर मरने वाली गाड़ी में भरी शराब को जब्त कर लिया है. अब इस बात की तस्दीक की जा रही है कि यह शराब कहां से लाई गई और कहां भेजी जा रही थी. खबर है कि इसी तरह अवैध शराब रोज़ सुबह बड़े ठीहों तक पहुंचाई जाती है. कार में करीब 40 पेटी शराब लोड थी. वहीं, मामले में इलाके की पुलिस अवैध शराब के मामले को लेकर क

Read Time: 3 min
Satna News: अवैध शराब से भरी गाड़ी ने एक को कुचला, मौके पर हुई मौत...जांच में जुटी पुलिस 
अवैध शराब से भरी गाड़ी ने एक को कुचला, मौके पर हुई मौत...जांच में जुटी पुलिस

MP Crime News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सतना ज़िले में  गुरुवार की सुबह तकरीबन दस बजे दर्दनाक हादसा हो गया. घटना सितपुरा पेट्रोल पंप के पास की है जहां एक कार ड्राइवर ने बाइक सवार को जोरदार ठोकर मार दी जिससे बाइक सवार की मौके पर मौत हो गई. फिलहाल मृतक की पहचान जगदीश उपाध्याय निवासी जाखी के तौर हुई है. जिस कार से यह हादसा हुआ उसमें 40 पेटी अवैध शराब लोड थी. यह कार भाठिया शराब गिरोह से जुड़ी बताई गई है. हादसे की इत्तिला मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. बताया जा रहा है कि बाइक नंबर MP 19 NE 6668 में सवार होकर एक बुजुर्ग कहीं जा रहा था. तभी पीछे से गाड़ी नंबर MP 53 CA 5920 के लापरवाह ड्राइवर ने जोरदार टक्कर मार दी. 

रोज़ सुबह गाड़ी से होती है शराब सप्लाई 

घटना के बाद बाइक सवार बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई जिसके बाद गाड़ी बेकाबू होकर खेत में जा घुसी. जिस बाइक को कार से ठोकर लगी वह शकुन अहिरवार के नाम पर रजिस्टर्ड है. जबकि कार हिरेन्द्र प्रताप सिंह के नाम पर रजिस्टर्ड है. स्थानीय लोगों की मानें तो हादसे के बाद कार में सवार दो लोग गाड़ी छोड़कर भागते देखे गए हैं. जिनमें से एक की पहचान नागौद के शराब ठेकेदार इंद्रजीत गिरी के रूप में हुई है जबकि दूसरे का नाम अमरेश सिंह बताया गया है. आसपास के लोगों का कहना है कि यह शराब लोड कर नागौद की तरफ जा रहे थे. इसी दौरान गाड़ी ने पेट्रोल पंप के पास बाइक को ठोकर मार दी और बाइक सवार की मौके पर मौत हो गई. 

ये भी पढ़ें - Chhindwara: BJP और कांग्रेस समर्थक में लगी थी चुनावी शर्त, जीत में मिले एक लाख रुपए से करेंगे ये बड़ा काम

पुलिस ने टक्कर मरने वाली गाड़ी में भरी शराब को जब्त कर लिया है. अब इस बात की तस्दीक की जा रही है कि यह शराब कहां से लाई गई और कहां भेजी जा रही थी. खबर है कि इसी तरह अवैध शराब रोज़ सुबह बड़े ठीहों तक पहुंचाई जाती है. कार में करीब 40 पेटी शराब लोड थी. वहीं, मामले में इलाके की पुलिस अवैध शराब के मामले को लेकर कन्नी काटते हुए दिखाई दे रही हैं. 

ये भी पढ़ें - SBI Data : चुनावी महीने में जमकर बिके इलेक्टोरल बॉन्ड, 2018 विधानसभा चुनाव के मुकाबले 400% की ग्रोथ

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close