विज्ञापन
Story ProgressBack

Shivpuri Accident: बस का टायर फटने से हुआ हादसा...10 से ज़्यादा यात्री घायल, 3 की हालत गंभीर 

बस हादसे की वजह टायर फटना बताया जा रहा है. बस में सवार यात्रियों कहना है कि बस ड्राइवर तेजी व लापरवाही से बस को चला रहा था और जिस समय बस पलटी उसे समय बस की रफ्तार काफी तेज थी. बस दुर्घटना की सूचना जैसे ही सुभाषपुरा पुलिस को लगी व तत्काल मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.

Read Time: 2 min
Shivpuri Accident: बस का टायर फटने से हुआ हादसा...10 से ज़्यादा यात्री घायल, 3 की हालत गंभीर 
बस का टायर फटने से हुआ हादसा...10 से ज़्यादा यात्री घायल, 3 की हालत गंभीर

Madhya Pradesh News in Hindi: शिवपुरी (Shivpuri)  ज़िले में शनिवार को दर्दनाक हादसा हो गया. अहमदाबाद से चलकर भिंड जा रही बस शिवपुरी ज़िले में पलट गई. इस हादसे में 10 यात्री घायल हो गए. जिसमें से 3 यात्रियों की हालत गंभीर बताई जा रही है. घटना ज़िले के सुभाष पुरा के डिग्री पुल के पास की है. जहां पर बस बेकाबू होकर पलट गई. यह हादसा तड़के सुबह 5 बजे के दौरान हुआ. मिली जानकारी के मुताबिक, बस का टायर फटने से यह हादसा हुआ. हादसे में  घायल सभी यात्रियों को आनन-फानन में मेडिकल कॉलेज शिवपुरी में दखल कराया गया. 

हादसे में तीन यात्रियों की हालत गंभीर 

वहीं, गंभीर रूप से घायल यात्रियों को मोहना स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जहां पर उनका इलाज चल रहा है. बस दुर्घटना में घायल हुए तीन यात्रियों की हालत गंभीर बताई गई है. हादसे के बाद पुलिस को इत्तिला दी गई. जिसके बाद पुलिस ने मार्ग कायम करते हुए अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है. शिवपुरी होकर अहमदाबाद से भिंड की तरफ जा रही बस नंबर MP07Z7705 में शनिवार सुबह हादसा हो गया. 

यात्रियों ने ड्राइवर पर लगाए आरोप 

बस हादसे की वजह टायर फटना बताया जा रहा है. बस में सवार यात्रियों कहना है कि बस ड्राइवर तेजी व लापरवाही से बस को चला रहा था और जिस समय बस पलटी उसे समय बस की रफ्तार काफी तेज थी. बस दुर्घटना की सूचना जैसे ही सुभाषपुरा पुलिस को लगी व तत्काल मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. मामले में घायल यात्रियों का इलाज चल रहा है. वहीं पुलिस आगे की जांच में जुट गई हैं. 

ये भी पढ़े: ज्योतिरादित्य सिंधिया के शाही महल पहुंचे जेपी नड्डा, नरेंद्र तोमर से दूरी के क्या है सियासी मायने?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close