विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: विदिशा में हत्या के आरोपियों का निकाला गया जुलूस, लगवाए गए 'पुलिस हमारी बाप है' के नारे

MP News: इन चार युवकों ने बड़ी बेरहमी के साथ एक युवक की हत्या कर दी थी. इन्होनें उस युवक को डंडों से पीट- पीट कर ही मार डाला था. इन आरोपियों का सीसीटीवी वीडियो भी वायरल हुआ था.

Read Time: 3 min
MP News: विदिशा में हत्या के आरोपियों का निकाला गया जुलूस, लगवाए गए 'पुलिस हमारी बाप है' के नारे
पुलिस ने निकाला आरोपियों का जुलूस

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के विदिशा (Vididha) में पुलिस ने आरोपियों का भरे बाजार जुलूस निकाला. इस जिले के तहसील गंजबासोदा में पुलिस ने हत्या के चार आरोपियों को पहले तो काला नकाब पहनाया, फिर उसके बाद उनका जुलूस निकाला गया. इन आरोपियों से पुलिस ने नारे भी लगवाए कि जुर्म करना पाप है , पुलिस हमारी बाप है.

इन आरोपियों ने गंजबासोदा में एक युवक की डंडों से मारकर कर दी थी हत्या 

इन चार युवकों ने बड़ी बेरहमी के साथ एक युवक की हत्या कर दी थी. इन्होनें उस युवक को डंडों से पीट- पीट कर ही मार डाला था. इन आरोपियों का सीसीटीवी वीडियो भी वायरल हुआ था. इसके बाद घटना की खबर लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने घटनास्थल से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था. लेकिन दो आरोपी मौके से फरार हो गए थे.

पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए केवल 24 घंटे के अंदर ही इन दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. फिर पुलिस ने अपराधियों में खौफ पैदा करने के उद्देश्य से इन का जुलूस भी निकाला. इसके बाद पुलिस ने इन आरोपियों को जेल भेज दिया.

ये भी पढ़े रणदीप सुरजेवाला ने MP में किया जीत का दावा, कहा- कांग्रेस 135 से अधिक सीट जीतकर बनाएगी सरकार

जिले भर में बड़ रहे अपराध को रोकने के लिए पुलिस ने उठाया ये कदम

भले ही पुलिस क्राइम कम करने के लिए आरोपियों का जुलूस निकालकर एक संदेश दे रही हो पर दूसरी तरफ जिले में क्राइम की संख्या में हर दिन इज़ाफा होता जा रहा है. इससे पहले गंजबासोदा में आरोपियों ने खुलेआम शहर में दहशत फैलाने के लिए हवाई फायरिंग की थी. बैंक के बाहर पैसा लूटने की वारदात भी गंजबासोदा तहसील में ही घटित हुई थी. शायद पुलिस के इस कदम के बाद यहां के अपराधियों में पुलिस, कानून का खौफ बढ़ें.

ये भी पढ़ें MP का सबसे ऊंचा हिल स्टेशन Pachmarhi सर्दियों में बन जाता है कश्मीर, घूमने से पहले जान लें इसके बारे में

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close