विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: गलत इंजेक्शन लगने से मरीज की हुई मौत, डॉक्टर ने नहर में फेंका शव

MP News: बुजुर्ग की गलत इंजेक्शन लगाने के कारण क्लीनिक में ही मौत हो गई, जिसके बाद क्लीनिक में मौजूद कुछ लोगों ने उनकी लाश को उठाकर नहर में फेक दिया.

Read Time: 3 min
MP News: गलत इंजेक्शन लगने से मरीज की हुई मौत, डॉक्टर ने नहर में फेंका शव
बुजुर्ग की इलाज के दौरान हुई मौत

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के छिंदवाड़ा (Chhindwara) से इंसानियत को शर्मसार करने वाली खबर सामने आ रही है. यहां एक मरीज की गलत इंजेक्शन लगाने के कारण मौत हो गई, तो अस्पताल के लोगों ने डरकर इस मरीज की लाश को नहर में जाकर फेंक दिया.

दरअसल अमरवाड़ा के रहने वाले पुसू राठौर ने पुलिस को सूचना दी थी कि उसके पिता अपना इलाज कराने गए थे, लेकिन वो इलाज कराने के बाद वापस ही नहीं आए. इस मामले की गंभीरता तो देखते हुए छिंदवाड़ा के एसपी विनायक वर्मा ने जांच करवाई. जांच के बाद तो चौंकाने वाली बात सामने आई. पता चला कि डॉक्टर के गलत इलाज के बाद पुसू राठौर की मौत हो गई थी.

मृतक आया था क्लीनिक में अपना इलाज कराने

दरअसल मृतक पुसू राठौर करीब 12 बजे करीब अपना इलाज कराने एक क्लीनिक पर आया था. उन्हें खांसी की शिकायत थी. क्लीनिक में मौजूद डॉक्टर दीपक श्रीवास्तव ने उनका इलाज किया और क्लीनिक में काम करने वाले कपिल मालवी ने डॉक्टर दीपक श्रीवास्तव के कहने पर इन्हें इंजेक्शन लगाया. इंजेक्शन के लगते ही पुसू राठौर घबराने लगे, जिसके बाद उन्हें क्लीनिक के पीछे वाले कमरे मे ले जाकर ड्रेसिंग टेबल पर लिटा दिया गया, लेकिन कुछ देर बाद पुसू राठौर की क्लीनिक में ही मौत हो गई.

जिसके बाद रात में अंधेरे का फायदा उठाकर दीपक श्रीवास्तव, देवेन्द्र श्रीवास्तव, प्रदीप डहेरिया ने लाश को उठाया और अल्टो कार में पीछे वाली सीट पर रखकर लाश को नहर में फेंक दिया.

ये भी पढ़ें ग्वालियर में बेख़ौफ़ हुए बदमाश, लूट की नाकाम कोशिश के बाद हवा में दागी ताबड़तोड़ गोलियां 

पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों ने अपना अपराध भी स्वीकार कर लिया है. पुलिस ने धारा 304 और 24 को तहत मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

ये भी पढ़ें मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ में नए सीएम के लिए करना होगा अभी रविवार तक का इंतजार ! जानें इसकी असल वजह

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close