विज्ञापन
Story ProgressBack

ग्वालियर में बेख़ौफ़ हुए बदमाश, लूट की नाकाम कोशिश के बाद हवा में दागी ताबड़तोड़ गोलियां 

फरियादी का नाम बाबू सिंह है. आरोपियों ने उन्हें अकेला पाकर लूट के इरादे से जमकर मारपीट की. बदमाशों ने उनके सिर पर तलवार से हमला किया और गले में पड़ी सोने की चेन लूटने की कोशिश की. फरियादी के मुताबिक, इस घटना में गुरपाल सरदार, हाफिज, तेजपाल सिंह, आमिर और एक अन्य आरोपी शामिल थे. सभी बदमाश फरियादी के गांव के ही रहने वाले हैं.

Read Time: 3 min
ग्वालियर में बेख़ौफ़ हुए बदमाश, लूट की नाकाम कोशिश के बाद हवा में दागी ताबड़तोड़ गोलियां 
ग्वालियर में बेख़ौफ़ हुए बदमाश, लूट की नाकाम कोशिश के बाद हवा में दागी ताबड़तोड़ गोलियां

MP Crime News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) ज़िले में बदमाशों के हौसले बुलंद नज़र आ रहे हैं. ग्वालियर के चीनोर में कुछ बदमाशों ने एक बुजुर्ग को घेर लिया. इसके बाद बदमाशों ने न सिर्फ लाठी तलवार और डंडों से मारपीट की बल्कि दहशत फ़ैलाने के लिए हवा में ताबड़तोड़ गोलियां भी दागी. फिर बदमाशों ने बुजुर्ग को लूटने की कोशिश की. इस हमले में बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए जेएएच हॉस्पीटल मे भर्ती कराया गया है. वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए थे. जिसके बाद पुलिस को मामले की इत्तिला दी गई. मामले में पुलिस ने एक्शन लेते हुए तत्काल प्रभाव से 4 आरोपियों को हिरासत में ले लिया. 

दिनदहाड़े बदमाशों ने की लूट की कोशिश 

दरअसल, घटना चीनोर के रडुआ तिराहा पेंता गांव की है. पुलिस को दी गई रिपोर्ट के मुताबिक, फरियादी का नाम बाबू सिंह है. आरोपियों ने उन्हें अकेला पाकर लूट के इरादे से जमकर मारपीट की. बदमाशों ने उनके सिर पर तलवार से हमला किया और गले में पड़ी सोने की चेन लूटने की कोशिश की. फरियादी के मुताबिक, इस घटना में गुरपाल सरदार, हाफिज, तेजपाल सिंह, आमिर और एक अन्य आरोपी शामिल थे. सभी बदमाश फरियादी के गांव के ही रहने वाले हैं. फरियादी का कहना है कि इस दौरान जब गांव के कुछ लोग उन्हें बचाने आए तो आरोपियों ने हवाई फायरिंग भी कर दी. 

ये भी पढ़ें - SBI Data : चुनावी महीने में जमकर बिके इलेक्टोरल बॉन्ड, 2018 विधानसभा चुनाव के मुकाबले 400% की ग्रोथ

पुलिस ने 4 बदमाशों को लिया हिरासत में 

इस घटना के सामने आते ही इलाके में सनसनी फ़ैल गई. पुलिस को जब मामले की खबर मिली तो वह मौके पर पहुंची. जिसके बाद आनन फानन में घायल बाबू सिंह को इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया. इस मामले में पुलिस का कहना है कि फरियादी ने 5 आरोपियों को नामजद किया है. पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए 4 को हिरासत में ले लिया है. वहीं, फरार आरोपी की तलाश की जा रही है. पुलिस का कहना है कि मामले को जल्द सुलझा लिया जाएगा. फिलहाल, घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है. 

ये भी पढ़ें - Chhindwara: BJP और कांग्रेस समर्थक में लगी थी चुनावी शर्त, जीत में मिले एक लाख रुपए से करेंगे ये बड़ा काम


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • 24X7
Choose Your Destination
Close