विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: खंडवा में बस और ट्रक की टक्कर में एक व्यक्ति की मौके पर हुई मौत, ड्राइवर का शराब पीना बना हादसे की वजह

Khandwa News: इस हादसे की मुख्य वजह बस के ड्राइवर का शराब के नशे में होना बताया जा रहा है.

Read Time: 2 min
MP News: खंडवा में बस और ट्रक की टक्कर में एक व्यक्ति की मौके पर हुई मौत, ड्राइवर का शराब पीना बना हादसे की वजह
बस और ट्रक की टक्कर में एक की मौत

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के खंडवा (Khandwa) में गुरुवार सुबह हुए एक हादसे में एक व्यक्ति की जान चली गई. ये हादसा खंडवा के देश गांव में हुआ. हादसे में यात्रियों से भरी बस और माल वाहक ट्रक की जोरदार टक्कर हुई . यह हादसा इतना भीषण था कि ट्रक केबिन, ड्राइवर साइड से पूरी तरह नष्ट हो गया, साथ ही बस के भी अगले हिस्से को भी काफी नुकसान पहुंचा. इस हादसे में 8 लोग घायल बताए जा रहे हैं. जिनमें से कुछ घायलों का इलाज खंडवा के जिला अस्पताल में चल रहा है, वहीं एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई.

ये भी पढें Panna News: भूमाफियाओं ने किसानों की सैकड़ों एकड़ ज़मीन का करा लिया फर्जी रजिस्ट्रेशन, भटक रहे हैं अन्नदाता

एक व्यक्ति की मौके पर ही हुई मौत

इस हादसे में एक व्यक्ति की दुर्घटना स्थल पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि बस का ड्राइवर शराब के नशे में गाड़ी चला रहा था. अनुमान है इस हादसे की मुख्य वजह ड्राइवर का नशे की हालत में बस चलाना माना जा रहा है. मिली जानकारी के अनुसार इंदौर के निर्मल बस कंपनी की एक बस महाराष्ट्र से इंदौर जा रही थी. तभी इंदौर इच्छापुर हाईवे पर सामने से आ रहे माल वाहक ट्रक से यात्री बस की आमने-सामने की टक्कर हो गई. यह हादसा छैगांवमाखन थाना क्षेत्र के देश गांव के पास हुआ . मिली जानकारी के अनुसार यात्री बस का ड्राईवर नशे में था और हादसा होने के पहले भी एक बार बस पलटने से बची थी .

ये भी पढ़ें विधानसभा सत्र के आखिरी दिन कांग्रेस पर बरसे CM यादव, कहा-कांग्रेस ने अगली पीढ़ी की उपेक्षा की

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close