विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: भोपाल में चलती हुई कार बनी आग का गोला, ड्राइवर ने कूदकर बचाई अपनी जान

Bhopal News: सड़क पर चल रही कार में लगी भयंकर आग. ड्राइवर ने कूदकर बचाई अपनी जान. भोपाल के हबीबगंज थाना क्षेत्र की घटना.

Read Time: 2 min
MP News: भोपाल में चलती हुई कार बनी आग का गोला, ड्राइवर ने कूदकर बचाई अपनी जान
चलती हुई कार बनी आग का गोला

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के भोपाल (Bhopal) में एक कार द बर्निंग कार (The Burning Car) बन गई. यहां के एक इलाके में चलती हुई कार में आग लग गई. जिसके बाद ये कार धूं-धूं कर जलने लगी. दूर से ये कार आग का गोला नजर आ रही थी. इस कार में आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है. हादसे के वक्त इस कार में इसका ड्राइवर ही मौजूद था. गनीमत यह रही कि कार का ड्राइवर समय रहते ही गाड़ी से बाहर कूद गया था. जिससे उसकी जान बच गई. ड्राइवर तो हल्की फुल्की चोटें ही आई हैं.

अचानक की आग लगी कार अपने आप ही चलने लगी

ये घटना हबीबगंज थाना क्षेत्र के सात नंबर बस स्टॉप की है. जलने वाली कार नैनो कार है. कुछ प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि गाड़ी में आग लगने के बाद कार खड़ी हो गई थी लेकिन थोड़ी देर बाद वो अचानक चलने लगी और दूसरी तरफ पहुंच गई, जिससे वहां मौजूद लोग डर गए.

ww

धूं धू कर जली कार, भोपाल के एक क्षेत्र की घटना

ये भी पढ़ें MP हाईकोर्ट ने दिया बड़ा फैसला, अब CJE में  OBC को भी SC-ST की तरह मिलेगी न्यूनतम पात्रता अंक में छूट 

गाड़ियों की समय पर सर्विस कराते रहना चाहिए

इस घटना का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है, जिससे ये सबक मिलता है कि गाड़ियों की समय पर सर्विस कराते रहना चाहिए. और कार चलाते समय आवश्यक सावधानी भी बरतनी चाहिए. और अगर इस तरह की घटना हो भी जाए तो संयम से काम लेना चाहिए, साथ ही जल्दी से जल्दी गाड़ी से बाहर आने की कोशिश करनी चाहिए.

ये भी पढ़ें मध्य प्रदेश चुनाव में 2000 से ज्यादा प्रत्याशियों की जमानत खतरे में, जानें क्या होता है जमानत जब्त का मतलब

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close