विज्ञापन
This Article is From Dec 17, 2023

MP News: खजुराहो अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल की हुई भव्य शुरुआत, बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार रहे मौजूद

Khajuraho Film Festival: इस कार्यक्रम में आशा पारेख को लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड से सम्मानित किया गया. साथ ही अभिनेता विजय कश्यप सहित चित्रकूट धाम से आये साधु-संतों के साथ अन्य अतिथियों का सम्मान किया गया.

MP News: खजुराहो अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल की हुई भव्य शुरुआत, बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार रहे मौजूद
दिग्गज कलाकार रहे मौजूद

Madhya Pradesh News: विश्व पर्यटन नगरी खजुराहो में नौवें खजुराहो अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल (Khajuraho International Film Festival) की भव्य शुरुआत. सात दिन तक चलने वाले इस फेस्टिवल का 22 दिसंबर को समापन हो जाएगा. इस फिल्म फेस्टिवल का शुभारंभ 16 दिसंबर की शाम को फिल्म अभिनेता असरानी, अभिनेत्री आशा पारेख, विजय कश्यप, फ़िल्म समीक्षक गिरजा शंकर पाटकर, सी.एम.ओ.बसंत चतुर्वेदी, न.प.अध्यक्ष-अरुण अवस्थी की मौजूदगी में किया गया.

इस कार्यक्रम के संयोजक फिल्म अभिनेता राजा बुंदेला रहे

खजुराहो के पाहिल वाटिका परिसर के मुक्ताकाशी मंच पर खजुराहो फिल्म फेस्टिवल का यह नौवां संस्करण है, जिसमें कार्यक्रम के संयोजक फ़िल्म अभिनेता और प्रयास प्रोडक्शन प्रमुख राजा बुन्देला ने समारोह आयोजन संबंधी जानकारी दी.

इस कार्यक्रम में आशा पारेख को लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड से सम्मानित किया गया. साथ ही अभिनेता विजय कश्यप सहित चित्रकूट धाम से आये साधु-संतों के साथ अन्य अतिथियों का सम्मान किया गया. इस समारोह में मैहर बैंड सहित अन्य स्थानों से आये कलाकारों की प्रस्तुति हुई. आगे इस समारोह में मुम्बई के कलाकारों की प्रस्तुति भी होगी.

ये भी पढ़ें मैहर में गल्ला व्यापारी का अपहरण, फिरौती के लिए परिजनों के पास आया फोन, पुलिस ने घोषित किया इनाम

अभिनेता असरानी ने अपने डायलॉग से बटोरी तालियां

कार्यक्रम में फ़िल्म अभिनेता असरानी ने स्टेज से अपनी फिल्मों के डायलॉग बोलकर खूब तालियां बटोरी. फिल्म अभिनेता असरानी अपने समय की बड़े अभिनेता रहे हैं. फिल्मों में उनकी अदाकारी दर्शकों को हंसने के लिए मजबूर कर देती थी. वहीं आशा पारेख भी अपनी समय की बेहद खूबसूरत और दिग्गज अभिनेत्री रही हैं.

ये भी पढे़ं बरसों पुरानी मान्यता तोड़ रात अपने घर रुके CM यादव, कहा- सिंधिया परिवार ने बनाई थी प्रथा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP News: एमपीईबी के जूनियर इंजीनियर ले रहा था एक लाख की रिश्वत, भ्रष्टों को लोकायुक्त पुलिस ने रंगे हाथों दबोचा
MP News: खजुराहो अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल की हुई भव्य शुरुआत, बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार रहे मौजूद
Indian Railways New Advance ticket booking rules know the notification of railways
Next Article
Advance Ticket Booking: समय सीमा को किया गया 6 महीने से 2 महीने, तो लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया
Close