विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: पत्नी ने नहीं दिए गुटखा खाने के पैसे तो आहत हुआ पति, जहर खाकर दे दी जान

MP News: शख्स को गुटखा खाने की आदत थी. बताया जा रहा है कि गुटखे के पैसे ना होने के बाद इस युवक ने अपनी पत्नी से गुटखा खाने के लिए पैसे मांगे थे. लेकिन पैसे न मिलने से युवक इस कदर नाराज हो गया कि उसने आवेश में आकर कीटनाशक दवाई ही खा ली.

Read Time: 2 min
MP News: पत्नी ने नहीं दिए गुटखा खाने के पैसे तो आहत हुआ पति, जहर खाकर दे दी जान
कीटनाशक दवा खाने के बाद युवक की जिला अस्पताल में हुई मौत

Madhya Pradesh News: आपने सुना होगा कि गुटखा खाने से इंसान की जान जा सकती है लेकिन मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बालाघाट जिले (Balaghat) के एक क्षेत्र में एक शख्स की जान गुटखा ना खा पाने की वजह से चली गई. दरअसल यहां के गड़ी थाना अंतर्गत ग्राम अरंडी इमलीटोला के रहने वाले युवक राकेश ने अपनी पत्नी से गुटखा खाने के लिए पैसे मांगे लेकिन उसकी पत्नी ने गुटखे के लिए पैसे देने से इनकार कर दिया. 

पत्नी के इनकार ने पति को आहत कर दिया और आवेश में आकर उसने कीटनाशक दवा का सेवन कर लिया जिसके बाद उसकी मौत हो गई.

गुटखे के पैसे ना मिलने से था नाराज

शख्स को गुटखा खाने की आदत थी. बताया जा रहा है कि गुटखे के पैसे ना होने के बाद इस युवक ने अपनी पत्नी से गुटखा खाने के लिए पैसे मांगे थे. लेकिन पैसे न मिलने से युवक इस कदर नाराज हो गया कि उसने आवेश में आकर कीटनाशक दवाई ही खा ली. आनन-फानन में उसे जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया लेकिन देर रात उसकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें Indore 3 Assembly Seat Result: मोदी मैजिक में चमकी गोलू शुक्ला की किस्मत, पहले ही चुनाव में बन गए माननीय

पुलिस ने शव का कराया पोस्टमार्टम

इस मामले की सूचना मिलने पर पुलिस जिला अस्पताल पहुंची और मर्ग कायम कर शव का पोस्टमार्टम कराकर उसे परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया.

ये भी पढ़ें Chhindwara: BJP और कांग्रेस समर्थक में लगी थी चुनावी शर्त, जीत में मिले एक लाख रुपए से करेंगे ये बड़ा काम

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close