विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 28, 2023

MP Election 2023: बैजनाथ अभी भी मेरे दिल के करीब... टिकट मिलने पर सिंधिया ने कांग्रेस के पुराने साथी को दी बधाई

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि कमलनाथ को अपनी कुर्सी की फिक्र है और हमें लोगों की फिक्र है. हम लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में अपना मिशन पूरा करने के लिए आगे बढ़ रहे हैं.

Read Time: 3 min
MP Election 2023: बैजनाथ अभी भी मेरे दिल के करीब... टिकट मिलने पर सिंधिया ने कांग्रेस के पुराने साथी को दी बधाई
ज्योतिरादित्य ग्वालियर-चंबल संभाग में अपनी पार्टी के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं.

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने कांग्रेस प्रत्याशी बैजनाथ सिंह यादव को आज भी अपने दिल के करीब बताया. उन्होंने कहा कि सबको सब कुछ नहीं मिल पाता इसलिए उन्होंने मेरा साथ छोड़ा. कांग्रेस ने उन्हें अपना उम्मीदवार बनाया है इसके लिए उन्हें बधाई. 

दरअसल कोलारस विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी बैजनाथ सिंह यादव 2020 में कांग्रेस छोड़कर सिंधिया के साथ भाजपा में शामिल हुए थे. लेकिन बाद में 2023 में उन्होंने भाजपा और सिंधिया का साथ छोड़ते हुए दोबारा कांग्रेस का हाथ थाम लिया था. अब कांग्रेस पार्टी ने कोलारस विधानसभा से उन्हें उम्मीदवार बनाया है. इस बार मध्य प्रदेश में अपनी पार्टी से टिकट ना मिलने पर कांग्रेस और बीजेपी के कई बड़े नेता अपनी पार्टी से नाराज हैं, जिसका नुकसान राजनीतिक दलों को हो सकता है.

कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर रहे सिंधिया

केंद्रीय मंत्री सिंधिया लगातार ग्वालियर -चंबल संभाग के कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर रहे हैं और उन्हें प्रोत्साहित करने का काम भी कर रहे हैं. इसी क्रम में शनिवार को वह कोलारस विधानसभा क्षेत्र के बदरवास में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में शिरकत करने पहुंचे थे. उन्होंने यहां कार्यकर्ताओं में जोश भरा और कमलनाथ पर निशाना साधा.

ये भी पढ़ें:MP Election 2023: अमित शाह मध्यप्रदेश के 3 दिवसीय दौरे पर, 230 विधानसभा कार्यकर्ताओं से करेंगे मुलाकात

कमलनाथ को अपनी कुर्सी की चिंता

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि कमलनाथ को अपनी कुर्सी की फिक्र है और हमें लोगों की फिक्र है. हम लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में अपना मिशन पूरा करने के लिए आगे बढ़ रहे हैं और प्रदेश में एक बार फिर भाजपा सरकार बनाने के लिए अपना काम कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: MP Election 2023 : प्रियंका गांधी से शिवराज के 9 सवाल, कांग्रेस पर तंज कसते हुए CM ने कहा- आज फिर झूठ की दुकान सज रही है

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close