विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: रतलाम पुलिस की बड़ी कार्रवाई... 32 लाख का मादक पदार्थ और 40 ग्राम ब्राउन शुगर की जब्त

Ratlam Police: रतलाम पुलिस ने मादक पदार्थों के तस्करों पर बड़ी कार्रवाई करते हुए, 16 क्विंटल मादक पदार्थ और 40 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद की है.

Read Time: 3 min
MP News: रतलाम पुलिस की बड़ी कार्रवाई... 32 लाख का मादक पदार्थ और 40 ग्राम ब्राउन शुगर की जब्त
रतलाम पुलिस की मादक पदार्थों के सप्लायरों पर बड़ी कार्रवाई

Madhya Pradesh News: रतलाम पुलिस (Ratlam Police) ने अवैध मादक पदार्थ के अवैध परिवहन और व्यापार की गतिविधियों पर कड़ी कार्रवाई करते हुए, 16 क्विंटल मादक पदार्थ के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. वहीं दूसरे मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार करते हुए उसके पास से पुलिस ने 40 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद की है. 

रतलाम पुलिस अधीक्षक ने मादक पदार्थों के तस्करों के खिलाफ चलाया हुआ है अभियान

रतलाम के पुलिस अधीक्षक राहुल कुमार लोढा ने सभी थाना प्रभारियों को मादक पदार्थों की तस्करी और उसका परिवहन कर रहे लोगों पर सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, रतलाम राकेश खाखा और एस.डी.ओ.पी. जावरा, शक्तिसिंह चौहान के दिशा निर्देश में थाना प्रभारी पिपलौदा विक्रमसिंह चौहान की टीम ने मुखबिर की सूचना पर एक आरोपी को मादक पदार्थ के साथ गिरफ्तार किया. इस आरोपी के पास से 16 क्विंटल मादक बरामद हुआ है. जिसकी कीमत 32 लाख के आसपास बताई जा रही है. आरोपी का नाम लाल सिंह बताया जा रहा है. इस आरोपी के पास से पुलिस ने एक वाहन, 30 हजार रुपए नगदी सहित एक मोबाइल भी जब्त किया है. आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें MP News: बाघ के बिछड़े शावक को वन विभाग ने रेस्क्यू कर मुकुंदपुर टाइगर सफारी में सुरक्षित छोड़ा

मुखबिर की सूचना के बाद पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई

वहीं दूसरी घटना में नगर पुलिस अधीक्षक जावरा, दुर्गेश आर्मो को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि राजस्थान से तस्कर अवैध मादक पदार्थ लेकर रतलाम की ओर आ रहे हैं, जिस पर नगर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश आर्मो ने थाना प्रभारी कालुखेडा को टीम के साथ जाने के निर्देश दिए. जिसके बाद टीम को मुखबिर की बताई गई जगह पर एक शख्स के पास 40 ग्राम ब्राउन शुगर मिली. इसके बाद आरोपी लियाकत खान पठान के खिलाफ उचित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. 

ये भी पढ़ें मैहर में गल्ला व्यापारी का अपहरण, फिरौती के लिए परिजनों के पास आया फोन, पुलिस ने घोषित किया इनाम

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close