विज्ञापन
Story ProgressBack

महिला की बेरहमी से हत्या कर कुएं में फेंका शव, पति को तैरती मिली लाश, दहशत में ग्रामीण

Madhya Pradesh News: मृतक सावित्री बुनकर के पति दशरथ बुनकर और ससुर किशोरी बुनकर ने बताया कि गांव में उसकी किसी भी व्यक्ति से कोई रंजिश नहीं है और ना ही कोई जमीनी विवाद चल रहा है. ऐसे में हत्या जैसी घटना ने परिवार को सदमा दे दिया है.

Read Time: 4 min
महिला की बेरहमी से हत्या कर कुएं में फेंका शव, पति को तैरती मिली लाश, दहशत में ग्रामीण
हत्यारों ने महिला का हत्या कर शव को कुएं में फेंक दिया

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के छतरपुर (Chhatarpur) में एक महिला की हत्या कर दी गई. अलीपुर थाना के अंतर्गत कस्बे की आदिवासी मोहल्ले में रहने वाली महिला अपने घर से कुछ दूरी पर अपने बेड़े में अकेली सो रही थी. यहीं इस महिला की अज्ञात आरोपियों ने अज्ञात कारणों से मारपीट कर हत्या कर दी. 

हत्यारों ने दिखाई निर्दयता

हत्यारे इतने निर्दयी थे कि उन्होंने पहले महिला की हत्या की फिर उसके गले में साड़ी का फंदा डालकर झाड़ियों में घसीट कर सड़क की दूसरी तरफ 50 मीटर की दूरी पर बने कुएं में फेंक दिया. पुलिस ने इस घटना की जांच शुरू कर दी है. इस घटना के बाद घटनास्थल पर पुलिस अधीक्षक अमित संगी, एसडीओपी चंचलेश मरकाम, अलीपुर थाना प्रभारी डीडी शाक्य सहित भारी पुलिस बल पहुंचा.

बेड़े में बंद जानवरों के लिए गई थी सोने

अलीपुर थाना प्रभारी डीडी शाक्य ने बताया कि मंगलवार रात मृतक सावित्री बुनकर का पति दूसरे खेत में पानी लगाने के लिए गया था, जिस कारण पत्नी सावित्री बुनकर अपने बेड़े में बंद जानवरों की सुरक्षा के लिए वहां सोने चली गई थी. वहां पर उसका एक कच्चा कमरा बना हुआ है, जिसमें वह सो रही थी.

खाट के नीचे मिला खून

महिला का पति दशरथ बुनकर अपने खेत से बेड़े में आया. उसने देखा कि जिस खाट पर महिला सो रही थी, उसके नीचे खून पड़ा हुआ है और महिला की चूड़ियां टूटी हुई पड़ी हैं. आनन-फानन में महिला के पति ने अपने परिजनों और पड़ोसियों को इसकी जानकारी दी और आसपास महिला को खोजने लगा. उसने देखा कि पास के ही एक कुएं में महिला की लाश तैर रही है. इस घटना से पूरे गांव में सन्नाटा पसर गया और सभी लोग घटनास्थल पर पहुंच गए.

ये भी पढ़ें MP में बनी कांग्रेस की सरकार तो इस शहर में फ्री मिलेगी चाय! दुकानदार ने खरीद लिया सारा सामान

मृतक सावित्री बुनकर के पति ने बताया.....

मृतक सावित्री बुनकर के पति दशरथ बुनकर और ससुर किशोरी बुनकर ने बताया कि गांव में उसकी किसी भी व्यक्ति से कोई रंजिश नहीं है और ना ही कोई जमीनी विवाद चल रहा है. ऐसे में हत्या जैसी घटना ने परिवार को सदमा दे दिया है. पुलिस अधीक्षक अमित संगी का कहना है कि मैंने घटनास्थल का मुआयना किया है. प्रथम दृष्टया ये मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है. जल्द ही मामले का खुलासा कर आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा. अलीपुर थाना प्रभारी डीडी शाक्य का कहना है कि घटना के संबंध में साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं. मर्ग कायम कर लिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद महिला की हत्या के कारण स्पष्ट हो जाएंगे और आरोपी कोई भी हो जल्द पकड़ा जाएगा.

ये भी पढ़ें MP News : सरकारी जमीन पर चल रहा अवैध क्रेशर, सरपंच ने की शिकायत, अधिकारियों में किसका 'प्रेशर'!

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • 24X7
Choose Your Destination
Close