विज्ञापन
Story ProgressBack

CSK VS SRH Today Match: सीएसके और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला, इस खिलाड़ी की मैच से पहले ही हो रही है चर्चा

CSK vs SRH Match Today: शुक्रवार के मैच में धोनी सभी के आकर्षण का केंद्र रहेंगे. चेन्नई तीन में से दो मैच जीत चुकी है तो वहीं हैदराबाद तीन में से एक मैच ही जीत पाई है.

Read Time: 3 min
CSK VS SRH Today Match: सीएसके और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला, इस खिलाड़ी की मैच से पहले ही हो रही है चर्चा
IPL Match: धोनी पर रहेंगी सभी की निगाहें

Chennai Super Kings vs Sunrisers Hyderabad Match Prediction: IPL में शुक्रवार को बड़ा मुकाबला है. इस दिन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) आपस में भिडेंगे. सीएसके तीन में से दो मैच जीत चुकी है तो वहीं हैदराबाद तीन में से एक मैच ही जीत पाई है.

धोनी पर रहेंगी सभी की निगाहें

इस मैच पर सभी की निगाहें उस खिलाड़ी पर रहेंगी जिसके लिए उम्र महज एक आंकड़ा है. जी हां हम बात कर रहे हैं महेंद्र सिंह धोनी की. पिछला मैच चेन्नई हार गई थी लेकिन इस मैच में धोनी ने शानदार पारी खेलकर सभी का दिल जीत लिया था. इस मैच में शिवम दुबे पर भी सभी की निगाह रहेंगी क्योंकि वो गजब फॉर्म में चल रहे हैं और उनका स्ट्राइक रेट में काफी अच्छा रहता है. वैसे भी वो बड़ी आसानी से छक्के मार लेते हैं इसलिए दर्शक भी उन्हें काफी पसंद करते हैं.

दोनों टीमों ने अपना पिछला मैच है हारा 

हैदराबाद ने आईपीएल का सर्वोच्च स्कोर बनाया लेकिन इसके बाद वो अपनी लय नहीं बरकरार नहीं रख पाई और गुजरात के हाथों अपना मैच हार बैठी. चेन्नई भी पिछला मैच हारकर आई है, उसे दिल्ली कैपिटल्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा था.

आइए जानते हैं दोनों टीमों की संभावित इलेवन के बारे में.

सनराइजर्स हैदराबाद संभावित प्लेइंग इलेवन: अग्रवाल, ट्रैविस हेड, अभिषेक शर्मा, एडेन मार्कराम, हेनरिक क्लासेन, अब्दुल समद, शाहबाज़ अहमद, पैट कमिंस, भुवनेश्वर कुमार, मयंक मार्कंडेय, जयदेव उनादकट

चेन्रई सुपर किंग्स प्लेइंग इलेवन: रचिन रवींद्र, रुतुराज गायकवाड़, अजिंक्य रहाणे, शिवम दुबे, डेरिल मिशेल, समीर रिजवी, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी, दीपक चाहर, तुषार देशपांडे, मथीशा पथिराना/शार्दुल ठाकुर 

शिवम दुबे से सभी को हैं उम्मीदें

चेन्नई को अपने ऑलराउंडर शिवम दुबे से बहुत ही उम्मीद होगी. वहीं इस सीजन के कप्तान गायकवाड़ को कप्तानी के साथ- साथ बल्लेबाजी में भी दम दिखाना होगा. हैदराबाद को हेड, अभिषेक और क्लासन से काफी उम्मीदें होंगी. देखना दिलचस्प होगा कि कौन सा खिलाड़ी उम्मीदों पर खरा उतरता है और अपनी टीम को जीत दिलवाने में सफल रहता है.

ये मुकाबला हैदराबाद में शाम को सात बजे खेला जाएगा. एसआरएच को गृह मैदान का फायदा मिल सकता है.

ये भी पढ़ें IPL Match : KKR ने जीता मैच तो SRK ने जीता दिल, उन्होंने "... करके" बनाया सभी को अपना दीवाना

ये भी पढ़ें Lok Sabha Election 2024: RCB के खिलाड़ियों का दिखा अलग अंदाज, इस तरह की वोट देने की अपील...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close