विज्ञापन
Story ProgressBack

BJP के 'गांव चलो अभियान' में MP सरकार भी लेगी हिस्सा, CM मोहन और मंत्री करेंगे ग्रामीण क्षेत्रों का दौरा

Gaon Chalo Abhiyan: बीजेपी के गांव चलो अभियान में अब मध्य प्रदेश सरकार भी हिस्सा लेगी. अभियान के तहत मुख्यमंत्री मोहन यादव और तमाम मंत्री ग्रामीण क्षेत्रों का दौरा करेंगे और जनता से संवाद करेंगे.

Read Time: 3 min
BJP के 'गांव चलो अभियान' में MP सरकार भी लेगी हिस्सा, CM मोहन और मंत्री करेंगे ग्रामीण क्षेत्रों का दौरा
फाइल फोटो

BJP's Gaon Chalo Abhiyan in Madhya Pradesh: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के 'गांव चलो अभियान' (Gaon Chalo Abhiyan) के तहत पार्टी नेता और पदाधिकारी देश भर में गांव-गांव जाकर जनता से मिल रहे हैं और केंद्र सरकार और राज्य सरकार की योजनाओं के बारे में बता रहे हैं. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में अब बीजेपी नेताओं के साथ-साथ प्रदेश सरकार भी गांव-गांव पहुंचकर जनता से संवाद करेगी. संगठन पदाधिकारियों के साथ मध्य प्रदेश सरकार ने 'गांव चलो अभियान' में जुड़ने का फैसला किया है. प्रदेश सरकार के मंत्री और विधायक विधानसभा (MP Assembly) में बजट सत्र (Budget Session) के बाद ग्रामीण इलाकों का दौरा करेंगे.

CM मोहन यादव भी करेंगे ग्रामीण क्षेत्रों का दौरा

बीजेपी के 'गांव चलो अभियान' के तहत मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव भी गांव-गांव पहुंचकर लोगों से मिलेंगे और केंद्र सरकार व राज्य सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों से संवाद करेंगे. इस दौरान मुख्यमंत्री मोहन यादव समेत सरकार के तमाम मंत्री और विधायक ग्रामीण क्षेत्रों में रात्रि विश्राम भी करेंगे. बता दें कि प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा गांव में 24 घंटे का दौरा कर चुके हैं. इससे पहले मुख्यमंत्री मोहन यादव को भी छिंदवाड़ा में ग्रामीण इलाकों का दौरा करना था. लेकिन, हरदा हादसे की वजह से इस कार्यक्रम को स्थगित कर दिया गया था.

गांव चलो अभियान में सांसद भी होंगे शामिल

मध्य प्रदेश में बीजेपी के गांव चलो अभियान के तहत प्रदेश के सांसद भी शामिल होंगे. इस अभियान के तहत बीजेपी के तमाम पदाधिकारी और मध्य प्रदेश सरकार के मंत्री, पार्टी के जनाधार को मजबूत करने के साथ-साथ वोट प्रतिशत बढ़ाने के लिए मतदाताओं से संपर्क करेंगे. इस अभियान के जरिए संगठन पदाधिकारी के साथ बूथ समिति, पन्ना प्रमुखों का कार्य भी निर्धारित किया जाएगा. इसके साथ ही तमाम नेता धार्मिक स्थलों के दर्शन करेंगे और स्वच्छता अभियान में भी शामिल होंगे. बता दें कि बीजेपी के 'गांव चलो अभियान' के तहत 51 फीसदी वोट हासिल करने का लक्ष्य रखा गया है.

ये भी पढ़ें - अन्नदाताओं के आंदोलन से डरी मोहन सरकार, धरना से पहले ही किसान नेताओं को भेजा जा रहा जेल

ये भी पढ़ें - MP-छत्तीसगढ़ में मौसम की मार, भारी ओलावृष्टि से मचा त्राहिमाम, IMD ने जारी किया येलो और ऑरेंज अलर्ट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close