विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 26, 2023

चुनावी रंग में रंगे प्रत्याशी! वोटरों को लुभाने कोई ई-रिक्शा से घूम रहा तो कोई दिखा रहा अखाड़े के करतब

Madhya Pradesh Assembly Elections: वोटरों लुभाने के लिए भाजपा प्रत्याशी शैलेंद्र जैन (Shailendra Jain) अपनी पत्नी अनुश्री (Anushree) के साथ ई-रिक्शा में बैठकर जनसंपर्क पर निकल निकले. शैलेंद्र जैन और उनकी पत्नी ई-रिक्शा में बैठकर शहर के मुख्य मार्गो से वोटरों के बीच पहुंचीं. विधायक शैलेंद्र जैन ई-रिक्शा से शहर के इतवारी (Itwari), रामपुर (Rampur) वार्ड में जनसंपर्क करते हुए चुनाव कार्यालय पहुंचे.

Read Time: 3 min
चुनावी रंग में रंगे प्रत्याशी! वोटरों को लुभाने कोई ई-रिक्शा से घूम रहा तो कोई दिखा रहा अखाड़े के करतब
75 साल के मंत्री गोपाल भार्गव ने दिखाएं अखाड़े के करतब

Madhya Pradesh Assembly Elections: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में विधानसभा चुनाव (Assembly Elections)m की तारीखों का ऐलान हो चुका है. विधानसभा के टिकट बंटने बाद राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज़ है. टिकट मिलने के बाद अब प्रत्याशी जनसंपर्क के लिए निकल पड़े हैं. जनसंपर्क के दौरान नेता जी वोटरों लुभाने के लिए अनोखे रंग में रंगे नजर आ रहे हैं. कोई ई-रिक्शा से घूम रहा है ,तो कोई अखाड़े के करतब दिखा रहे है.सागर विधानसभा (Sagar Assembly) से बीजेपी के टिकट पर चौथी बार चुनाव लड़ रहे विधायक शैलेंद्र जैन (MLA Shailendra Jain) इन दोनों शहर में जनसंपर्क कर बैठकर रहे हैं, जनता के बीच में जाकर आशीर्वाद मांग रहे हैं.

पत्नी के साथ पर ई रिक्शा में निकले विधायक शैलेंद्र जैन

वोटरों लुभाने के लिए भाजपा प्रत्याशी शैलेंद्र जैन अपनी पत्नी अनुश्री के साथ ई-रिक्शा में बैठकर जनसंपर्क पर निकल निकले. शैलेंद्र जैन और उनकी पत्नी ई-रिक्शा में बैठकर शहर के मुख्य मार्गो से वोटरों के बीच पहुंचीं. विधायक शैलेंद्र जैन ई-रिक्शा से शहर के इतवारी, रामपुर वार्ड में जनसंपर्क करते हुए चुनाव कार्यालय पहुंचे. विधायक शैलेंद्र जैन के सामने उनकी बहू निधि जैन चुनाव मैदान में है ,जो लगातार जनता के बीच में जाकर जनसंपर्क कर रही हैं. जेठ और बहू के बीच सागर में मुकाबला हो रहा है.

ये भी पढ़े: MP Election 2023: छिंडवाड़ा में कमलनाथ से हुई पूर्व डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे की मुलाकात, इस जगह से लड़ सकती हैं चुनाव?

75 साल के मंत्री गोपाल भार्गव ने दिखाएं अखाड़े के करतब

सागर की रहली विधानसभा से आठ बार जीत हासिल कर 9वी बार चुनाव लड़ रहे, मंत्री और भाजपा प्रत्याशी गोपाल भार्गव ने अपने गृह नगर गढ़ाकोटा में दशहरा के पर्व पर अखाड़े के करतब दिखाएं. 75 साल के गोपाल भार्गव ने अखाड़े की करतब देखकर लोग दंग रह गए. हालांकि मंत्री गोपाल भार्गव अपने अनोखे अंदाज और बयान बाजी को लेकर हमेशा चर्चाओं में रहते हैं. मंत्री गोपाल भार्गव के सामने इस बार कांग्रेस ने महिला प्रत्याशी को मैदान में उतारा है, कांग्रेस प्रत्याशी ज्योति पटेल गोपाल भार्गव को टक्कर दे रही हैं.

ये भी पढ़े: Udbhav Utsav: ग्वालियर में अंतर्राष्ट्रीय नृत्य-संगीत समारोह की आज से शुरुआत, विश्व भर के कलाकार होंगे शामिल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close