विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 21, 2023

MP News: रतलाम में कांग्रेस प्रत्याशी का हो रहा भारी विरोध, पार्टी कार्यकर्ताओं ने जलाया पुतला

MP Election 2023:कांग्रेस कार्यकर्ताओं के भारी विरोध और इस तरह के प्रदर्शन के बाद कांग्रेस की इन दोनों सीटों पर मुश्किलें बढ़नी तय नजर आ रही हैं.

Read Time: 2 min
MP News: रतलाम में कांग्रेस प्रत्याशी का हो रहा भारी विरोध, पार्टी कार्यकर्ताओं ने जलाया पुतला
कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने घोषित प्रत्याशी का भारी विरोध किया

Madhya Pradesh Election 2023: मध्य प्रदेश में (Madhya Pradesh) 17 नवंबर को विधानसभा चुनाव (Assembly Election) हैं. कभी-कभी राजनीति में विरोधी पार्टी से ज्यादा नुकसान अपनी पार्टी के लोगों से होने लगता है. ऐसा ही कुछ प्रदेश के रतलाम (Ratlam) और जावरा (Jaora) में कांग्रेस के साथ होता दिख रहा है.

किया पुतला दहन

इन दोनों सीटों पर कांग्रेस (Congress) ने अपने विधानसभा प्रत्याशी घोषित किए और ऐसा करते ही कांग्रेस के स्थानीय कार्यकर्ता इसका भारी विरोध करने लगे. विरोध भी इतना भारी कि विरोधियों ने रतलाम ग्रामीण (Ratlam Rural) और जावरा (Jaora) में घोषित कांग्रेस प्रत्याशी (Congress Candidate) के पुतलों का दहन भी कर दिया. 

ertyu

प्रत्याशी का पुतला दहन करते कांग्रेस के कार्यकर्ता

बाहरी प्रत्याशी को टिकट देने का विरोध

रतलाम ग्रामीण से कांग्रेस प्रत्याशी लक्ष्मण सिंह डिंडोर के विरोध में स्थानीय कांग्रेस कार्यकर्ता एक साथ विरोध में उतर आए. उनका कहना है कि वर्षों से जो कार्यकर्ता कांग्रेस के झंडे उठा रहे हैं, प्रदर्शन कर रहे हैं, जेल जा रहे हैं, उनमें से प्रत्याशियों को नहीं चुना गया, बल्कि किसी बाहरी प्रत्याशी को टिकट दे दिया गया.

ये भी पढ़ें: MP Election 2023 : CM शिवराज ने कहा- मैं नारियल लेके चलता हूं लेकिन कमलनाथ तो ताला लेके चलते हैं

वहीं इन दोनों सीटों से कांग्रेस के उम्मीदवारों के सामने दोहरी चुनौती सामने आ गई है. एक तो बीजेपी से पार पाना है, साथ ही कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के विरोध को शांत करके चुनाव में लगना है.

ये भी पढ़ें: MP Election: चुनाव आयोग ने जारी की अधिसूचना, 30 अक्टूबर तक उम्मीदवार दाखिल कर पाएंगे नामांकन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close