विज्ञापन
Story ProgressBack

MP Election: नतीजों से पहले प्रत्याशी को 'विधायक' बताना पड़ा भारी, प्रिंटिंग प्रेस संचालक के खिलाफ कार्रवाई

MP News: एक आयोजन में आमंत्रित करने के लिए कार्ड छपवाए गए थे. जिसमें भाजपा प्रत्याशी प्रीतम सिंह लोधी को मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया था. लेकिन उनके नाम के आगे पिछोर विधायक (Pichhore) छपा हुआ कार्ड, समाज रिश्तेदारों और इलाकों में वितरित कर दिया गया था.

Read Time: 3 min
MP Election: नतीजों से पहले प्रत्याशी को 'विधायक' बताना पड़ा भारी, प्रिंटिंग प्रेस संचालक के खिलाफ कार्रवाई
प्रेस संचालक के खिलाफ हुई कार्रवाई

Madhya Pradesh Assembly Election News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शिवपुरी (Shivpuri) से एक अनोखी खबर सामने आ रही है. पिछोर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे, भाजपा (BJP) के प्रत्याशी प्रीतम सिंह लोधी के नाम के आगे पिछोर विधायक छापना प्रेस प्रिंटिंग संचालक को भारी पड़ गया. जिसके बाद प्रिंटिंग प्रेस संचालक के खिलाफ FIR दर्ज हो गई. ये कार्ड एक धार्मिक आयोजन के लिए छापा गया था.

इस मामले में गलती प्रिंटिग प्रेस संचालक की मानी गई

इस कार्यक्रम के आयोजकों का कहना है कि ये गलती प्रिंटिंग प्रेस संचालक से हुई थी. जिसके बाद यह कार्ड पूरी तरह से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस मामले की प्रशासनिक स्तर पर जांच पड़ताल की गई और यह पाया गया, कि यहां गलती प्रिंटिंग प्रेस वाले की है. जिसके बाद तहसीलदार करेरा ने इस मामले में पुलिस से शिकायत की और उनकी शिकायत के आधार पर प्रिंटिंग प्रेस संचालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई.

करेरा क्षेत्र सिरसौद गांव में 17 नवंबर को हुआ था धार्मिक आयोजन

करेरा क्षेत्र के सिरसौद गांव में 17 नवंबर को एक धार्मिक आयोजन किया जाना था. और इस आयोजन के लिए कार्ड छपवाए गए थे. जिसमें भाजपा प्रत्याशी प्रीतम सिंह लोधी को मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया था. लेकिन उनके नाम के आगे पिछोर विधायक (Pichhore) छाप दिया गया था. ये कार्ड बाद में वायरल हो गया. पिछोर के वर्तमान विधायक कांग्रेस के केपी सिंह हैं.

ये भी पढ़ें Gwalior News : चुनाव में पकड़ी गई ₹71 लाख की अवैध शराब, अब जंगल में नष्ट कर रहा आबकारी विभाग

इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि इस मामले की प्राथमिक जांच की गई है. इसमें प्रेस प्रिंटिंग के संचालक की गलती ही मानी जा रही है. करेरा तहसीलदार की रिपोर्ट पर पुलिस ने सिरसौद के प्रिंटिंग प्रेस संचालक आनंद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें ग्वालियर पहुंचे सीएम शिवराज, कहा-'BJP प्रचंड बहुमत की सरकार बनाने जा रही है'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close