विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 20, 2023

MP Election 2023: संजय शुक्ला ने कैलाश विजयवर्गीय के खिलाफ फूंका बिगुल, चुनाव से पहले किया शक्ति प्रदर्शन

Madhya Pradesh Election 2023मध्य प्रदेश के इंदौर शहर की विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 1 केवल प्रदेश में ही नहीं देश में भी चर्चा का विषय है. इस विधानसभा से वर्तमान में कांग्रेस के विधायक और उम्मीदवार संजय शुक्ला चुनाव लड़ रहे हैं. उनका मुकाबला बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय से है.

Read Time: 4 min
MP Election 2023: संजय शुक्ला ने कैलाश विजयवर्गीय के खिलाफ फूंका बिगुल, चुनाव से पहले किया शक्ति प्रदर्शन
संजय शुक्ला ने विधानसभा चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करते हुए बड़ा शक्ति प्रदर्शन किया.

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: इंदौर शहर की विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 1 में कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला (Sanjay Shukla) ने अपने विधानसभा चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करते हुए बड़ा शक्ति प्रदर्शन किया. संजय शुक्ला का मुकाबला इस बार बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) से है. कल गुरुवार को हुए इस उद्घाटन कार्यक्रम में कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता चरण सिंह, मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता जीतू पटवारी, मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा समेत कांग्रेस के तमाम बड़े नेता और बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे.

यह लड़ाई एक बेटे और नेता की है : संजय शुक्ला

मध्य प्रदेश के इंदौर शहर की विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 1 केवल प्रदेश में ही नहीं देश में भी चर्चा का विषय है. इस विधानसभा से वर्तमान में कांग्रेस के विधायक और उम्मीदवार संजय शुक्ला चुनाव लड़ रहे हैं. उनका मुकाबला बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय से है. यही वजह है कि संजय शुक्ला ने अपने चुनाव कार्यालय का उद्घाटन बीजेपी से पहले कर दिया और इस उद्घाटन समारोह में बड़ा शक्ति प्रदर्शन कर चुनावी ताल ठोक दी. चुनाव कार्यालय के उद्घाटन के अवसर पर कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला ने अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आपकी मेहनत से 5 साल पहले मैं विधायक बना था. आप लोगों ने मुझे चुना इसी कारण मैं काम कर सका हूं. यह लड़ाई एक बेटे और नेता की है. लड़ाई बदमाशों की और बेटे की है.

विधानसभा चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करते हुए बड़ा शक्ति प्रदर्शन किया.

विधानसभा कार्यालय के उद्घाटन समारोह में कांग्रेस के तमाम बड़े नेता और बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे.

संजय शुक्ला जीतेंगे चुनाव : चरण सिंह

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता चरण सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि कार्यकर्ताओं के उत्साह को देखकर यह स्पष्ट होता है कि संजय शुक्ला चुनाव जीत जाएंगे. वह विधायक हैं और विधायक रहेंगे. उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में 50% कमीशन की सरकार है. 

संजय शुक्ला ने कोरोना काल में जनता की मदद की : जीतू पटवारी

मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने अपने संबोधन कहा कि कोरोना के संक्रमण काल में घर परिवार के लोग भी एक दूसरे को सहयोग नहीं कर पा रहे थे. अस्पताल में भर्ती अपने पिता को देखने के लिए भी बेटा नहीं जा पा रहा था. उस समय पर संजय शुक्ला अस्पतालों में जाकर मरीजों की देखभाल कर रहे थे. इन मरीजों के लिए दवाई की व्यवस्था कर रहे थे. 

इस क्षेत्र के राम संजय शुक्ला हैं : सज्जन सिंह वर्मा

मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि एक बार फिर दशहरा पास में आ रहा है. इस दिन तो रावण को मरना ही पड़ेगा भगवान राम का विजय जुलूस निकलेगा. इस क्षेत्र के राम संजय शुक्ला हैं. मील मजदूर आज भी संघर्ष कर रहे हैं. क्षेत्र क्रमांक एक में जनता को राजनेता नहीं चाहिए, बेटा और सेवक चाहिए.

ये भी पढ़ें - 'I.N.D.I.A' पर CM शिवराज का तीखा हमला, बोले- ''दिल्ली में दोस्ती और राज्यों में कुश्ती'

ये भी पढ़ें - अनूपपुर के कोतमा में फिर होगा सुनील Vs दिलीप का मुकाबला, पिछली बार कांग्रेस ने बीजेपी को दी थी मात

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close