विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 15, 2023

MP Election: दिग्विजय सिंह बोले- ''निष्पक्षता से और निडर होकर काम करें प्रदेश के अधिकारी''

दिग्विजय सिंह ने दावा किया कि कई युवा आईएएस और आईपीएस अधिकारी, जिन्होंने अपने वरिष्ठों और भाजपा नेताओं के गैरकानूनी निर्देशों का पालन करने से इनकार कर दिया है, उन्हें अपनी वार्षिक गोपनीय रिपोर्ट में नकारात्मक मूल्यांकन का सामना करना पड़ा है.

Read Time: 3 min
MP Election: दिग्विजय सिंह बोले- ''निष्पक्षता से और निडर होकर काम करें प्रदेश के अधिकारी''
दिग्विजय सिंह ने कहा कि कांग्रेस के सत्ता में आने पर सुधारात्मक कार्रवाई की जाएगी. (फाइल फोटो)

Madhya Pradesh Assembly Election: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह (Digvijaya Singh) ने शनिवार को मध्य प्रदेश में नौकरशाहों और अधिकारियों से निष्पक्ष और निडर होकर काम करने को कहा. उन्होंने ये भी कहा कि कांग्रेस के सत्ता में आने पर उन मामलों में सुधारात्मक कार्रवाई की जाएगी जहां राज्य सरकार ने उनके साथ गलत किया है. बता दें कि मध्य प्रदेश में 17 नवंबर को विधानसभा चुनाव होने हैं. वहीं वोटों की गिनती 3 दिसंबर को होनी है.

युवा अधिकारियों रिकॉर्ड हुए खराब

दिग्विजय सिंह ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखते हुए दावा किया कि कई युवा आईएएस और आईपीएस अधिकारी, जिन्होंने अपने वरिष्ठों और भाजपा नेताओं के गैरकानूनी निर्देशों का पालन करने से इनकार कर दिया है, उन्हें अपनी वार्षिक गोपनीय रिपोर्ट में नकारात्मक मूल्यांकन का सामना करना पड़ा है. जिससे उनके रिकॉर्ड खराब हो गए और उनका भविष्य खतरे में पड़ गया है.

सत्ता में आने पर कांग्रेस कराएगी मूल्यांकन

दिग्विजय सिंह ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनावों के बाद जब कांग्रेस सत्ता में आएगी, तो हम इन मामलों का उनके गुणों के आधार पर गहन मूल्यांकन करेंगे. इसके साथ ही यह सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक सुधारात्मक कार्रवाई करेंगे कि ये अधिकारी बिना किसी डर के काम कर सकें और मध्य प्रदेश के समग्र विकास में योगदान दे सकें. उन्होंने कहा कि मैं सभी सिद्धांतवादी अधिकारियों से आग्रह करता हूं कि वे बिना किसी डर या झिझक के मध्य प्रदेश की बेहतरी के लिए खुद को समर्पित करें.

ये भी पढ़ें - India Vs Pakistan : MP सीएम हाउस में मना भारत की जीत का जश्न, एक-दूसरे को खिलाई मिठाई

ये भी पढ़ें - एक तरफ कमलनाथ, प्रियंका-दूसरी ओर शिवराज... जुबानी जंग से गरमाई मध्य प्रदेश की सियासत

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close