विज्ञापन
Story ProgressBack

MP Crime: प्रेमिका से मिलने गए युवक का बेरहमी से कत्ल, वारदात के बाद पहाड़ी पर दफनाया

अजय सोनू मोरे (29) पिछले बुधवार से लापता था. परिजन लगातार उसकी तलाश कर रहे थे. बुधवार रात वह घर से जल्द ही लौट कर आने का बोलकर निकला था. लेकिन वह रात भर घर नहीं लौटा. जिसके बाद परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की थी. लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लग सका. कत्ल के सनसनीखेज मामले में प्रेमिका के पिता को गिरफ्तार किया गया है जबकि दो आरोपी अभी भी फरार है. 

Read Time: 4 min
MP Crime: प्रेमिका से मिलने गए युवक का बेरहमी से कत्ल, वारदात के बाद पहाड़ी पर दफनाया
प्रेमिका से मिलने गए युवक का बेरहमी से कत्ल, वारदात के बाद पहाड़ी पर दफनाया

MP Crime News: मध्य प्रदेश (Madhya Work) के बैतूल (Betul) ज़िले से हैरान करने वाली घटना सामने आईं है. यहां पर एक युवक को प्रेमिका से मिलने की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी. बैतूल का रहने वाला एक युवक अपनी प्रेमिका से मिलने दूसरे गांव पहुंचा था. जहां पर प्रेमिका के परिजनों ने युवक को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद आरोपियों ने लाश को पहाड़ी पर दफना दिया. घटना के बाद युवक पिछले बुधवार से लापता था. आज शनिवार को सुराग मिलने के बाद युवक की लाश पहाड़ी से खुदवाई गई है. कत्ल के सनसनीखेज मामले में प्रेमिका के पिता को गिरफ्तार किया गया है जबकि दो आरोपी अभी भी फरार है. 

लव-अफेयर के चलते गई युवक की जान 

बैतूल के लोहिया में रहने वाला अजय सोनू मोरे (29) पिछले बुधवार से लापता था. परिजन लगातार उसकी तलाश कर रहे थे. बुधवार रात वह घर से जल्द ही लौट कर आने का बोलकर निकला था. लेकिन वह रात भर घर नहीं लौटा. जिसके बाद परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की थी. लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लग सका. गुरुवार के दिन परिजनों को पता चला कि युवक की मोटरसाइकिल करीबी गांव कुम्हारटेक में एक घर के सामने खड़ी हुई है. परिजन जब उस घर के करीब पहुंचे तो पता चला कि इस गांव में लापता युवक की प्रेमिका रहती है. जिस पर परिजनों को शक होने पर उन्होंने पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी. पुलिस ने इस मामले में जब घर में रहने वाले लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की तो पूरा मामले का राजफास हो गया. 

Latest and Breaking News on NDTV

कत्ल के बाद शव को लगाया ठिकाने 

बताया जा रहा है कि युवक का करीबी गांव की एक युवती से लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. जिससे मिलने के लिए वह अक्सर बैतूल से कुम्हारटेक जाया करता था. घटना वाले दिन भी वह उससे मिलने गांव पहुंचा था. इसकी जानकारी जब युवती के परिजनों को हुई तो वह आग बबूला हो गए. बुधवार रात जब युवक अजय सोनू प्रेमिका से मिलने पहुंचा तो प्रेमिका के पिता शिवलाल जीजा और भाई ने सोनू को घेर लिया और अपने घर में ही पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी. पिटाई में जब युवक की मौत हो गई तो आरोपियों ने उसकी लाश ले जाकर गांव से करीब 2 किलोमीटर दूर एक पहाड़ी पर दफना दिया. पुलिस पूछताछ के बाद लाश का सुराग लगने पर आज बैतूल गंज पुलिस और FSL की टीम ने लापता युवक की लाश पहाड़ी से बरामद की है. जिसे दफना दिया गया था. लाश का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. इस मामले में पुलिस ने प्रेमिका के पिता को गिरफ्तार कर लिया है. 

ये भी पढ़े: Chhath Puja 2023: बिलासपुर में अरपा तट पर दिवाली सा नजारा, आकर्षक लाइट से रोशन हुआ घाट

SP के मुताबिक लापता अजय की पत्नी ने गंज थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी. इसी के आधार पर तलाश में उसकी बाइक मिली थी. शक के आधार पर शिवलाल को हिरासत में लेकर पूछताछ की जिसके बाद घटना का खुलासा हो गया. 

ये भी पढ़े: CG Election 2023: बीजेपी कार्यकर्ताओं पर दर्ज हुआ मुकदमा, मारपीट और बलवा करने का है मामला

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close