विज्ञापन
Story ProgressBack

Jabalpur: शादियों में करती थी लाखों की चोरी... पुलिस ने शातिर युवतियों के गिरोह का किया भंडाफोड़ 

पुलिस को इस घटना में CCTV फुटेज का काफी बड़ा सुराग हाथ लगा था. बैग को चुराने वाली युवती जिस कार में बैठी वो गाड़ी राजगढ़ की थी. मामले में सुराग हाथ लगते ही पुलिस ने महिला टीम गठित कर महिला चोरों और उसके गिरोह की पतासाजी शुरु कर दी थी. इधर, मुखबिर से खबर मिल चुकी थी कि स्वाती भानेरिया नाम की युवती ने इस कांड को अंजाम दिया है जो इस वक्त नरसिंहगढ़ में छिपी हुई है.

Read Time: 3 min
Jabalpur: शादियों में करती थी लाखों की चोरी... पुलिस ने शातिर युवतियों के गिरोह का किया भंडाफोड़ 
शादियों में करती थी लाखों की चोरी... पुलिस ने शातिर युवतियों के गिरोह का किया भंडाफोड़

MP Crime News: जबलपुर (Jabalpur) में 26 नवंबर की रात हैरान करने वाली घटना हुई थी. कुछ शातिर युवतियां एक सगाई कार्यक्रम के दौरान 10 लाख रुपए से भरा बैग लेकर फरार हो गई थी. इसी मामले को सुलझाते हुए पुलिस ने युवतियों की शिनाख्त कर ली है और उन्हें हिरासत में ले लिया है. पुलिस को चोरी गए 10 लाख रुपए नगद भी बरामद हो चुके हैं. लगातार तफ्तीश कर इतनी बड़ी वारदात सुलझाने के बाद जबलपुर पुलिस गदगद है. इस पूरे कांड के पीछे राजगढ़ के 'सांसी गैंग' का नाम सामने आया है. जिसकी महिला सदस्य इसी तरह शादी विवाह में अपने काम को अंजाम देती हैं. 

CCTV फुटेज से मिला था कार नंबर

पुलिस को इस घटना में CCTV फुटेज का काफी बड़ा सुराग हाथ लगा था. बैग को चुराने वाली युवती जिस कार में बैठी वो गाड़ी राजगढ़ की थी. मामले में सुराग हाथ लगते ही पुलिस ने महिला टीम गठित कर महिला चोरों और उसके गिरोह की पतासाजी शुरु कर दी थी. इधर, मुखबिर से खबर मिल चुकी थी कि स्वाती भानेरिया नाम की युवती ने इस कांड को अंजाम दिया है जो इस वक्त नरसिंहगढ़ में छिपी हुई है. पुलिस ने मौके पर जाकर घेराबंदी की तो युवती नोटों से भरा थैला फेंककर भागने की कोशिश करने लगी. जिसके बाद टीम ने युवती को दबोचा और उसके कब्जे से नगद 10 लाख रुपए भी बरामद कर लिए. 

ये भी पढ़ें - ADR Report : सुनो, सुनो, सुनो… मध्य प्रदेश की 16वीं विधानसभा में बैठेंगे 205 मालदार और 124 दागदार ‘माननीय'

सड़क दुर्घटना का शिकार भी हुई थी पुलिस 

इस मामले की तफ्तीश कर लौट रही पुलिस टीम एक सड़क दुर्घटना का भी शिकार हो गई थी. जिसमें पुलिस के अधिकारी और जवान भी घायल हो गए थे. लेकिन इसके बाद भी पुलिस आरोपी युवती को चोरी की रकम के साथ गिरफ्तार करने में कामयाब हुई. अब पुलिस युवती से उसकी महिला साथी और गिरोह के अन्य सदस्यों के बारे में पूछताछ में जुटी है. जल्द ही गिरोह के अन्य सदस्य भी पुलिस गिरफ्त में हो सकते हैं. 

ये भी पढ़ें - Election Result: विधानसभा के लिए चुने गए भाजपा सांसदों ने लोकसभा से दिया इस्तीफा, इन में तीन मंत्री भी हैं शामिल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close