विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: 19 दिसंबर को पदभार ग्रहण करेंगे मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी

Jitu Patwari: मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नवनियुक्त अध्यक्ष जीतू पटवारी 19 दिसंबर को अपना पदभार ग्रहण करेंगे. शाम 3 बजे प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में पदभार ग्रहण करेंगे.

Read Time: 3 min
MP News: 19 दिसंबर को पदभार ग्रहण करेंगे मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी

मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी (PCC) के नवनियुक्त अध्यक्ष जीतू पटवारी (Jitu Patwari) मंगलवार, 19 दिसंबर को अपना पदभार ग्रहण करेंगे. पदभार ग्रहण शाम 3 बजे प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में करेंगे. ये जानकारी खुद पीसीसी के पूर्व अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दी है. कमलनाथ ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर पोस्ट कर कहा कि जीतू पटवारी मंगलवार को कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पद ग्रहण करेंगे. साथ ही उन्होंने नई पारी के लिए शुभकामनाएं भी दी. 

19 दिसंबर को ग्रहण करेंगे अपना पदभार

कमलनाथ ने एक्स पर लिखा- 'मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नवनियुक्त अध्यक्ष जीतू पटवारी कल शाम 3:00 बजे प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में पदभार ग्रहण करेंगे.' उन्होंने आगे शुभकामना देते हुए लिखा- 'मैं जीतू पटवारी को नई पारी के लिए पुनः शुभकामनाएं देता हूं और कांग्रेस के सभी कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों से अपील करता हूं कि कल भोपाल पहुंचकर पदभार ग्रहण कार्यक्रम में अवश्य शामिल हों और कांग्रेस को मज़बूती प्रदान करें.'

हार के बाद भी कांग्रेस ने जताया भरोसा

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को मिली करारी हार के बाद प्रदेश के अध्यक्ष कमलनाथ पर गााज गिरी. पार्टी ने कमलनाथ को पीसीसी अध्यक्ष पद से हटाकर कांग्रेस के युवा मंत्री जीतू पटवारी को प्रदेश की जिम्मेदारी सौंपी है. जीतू पटवारी इस बार विधानसभा चुनाव हार चुके हैं, इसके बावजूद पार्टी ने उनके ऊपर भरोसा जताया है. बता दें कि जीतू राऊ विधानसभा सीट पर हुए चुनाव में बीजेपी उम्मीदवार मधु वर्मा से 35,000 से अधिक वोटों के अंतर से हार गए थे. 

ये भी पढ़े: Shri Ram Vivah Mahotsav: सर पर खजूर का मुकुट... ढोल-नगाड़े के साथ ओरछा भ्रमण पर निकले रामराजा सरकार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close