विज्ञापन

Today Weather Update: मौसम विभाग ने MP में जारी किया रेड अलर्ट, छत्तीसगढ़ में ऐसा रहेगा मौसम

MP-CG Weather: मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में पिछले कुछ दिनों से हो रही बारिश के बाद आज के लिए भी मौसम विभाग ने अलर्ट जारी किया है. इसके साथ ही कई जिलों में ओलावृष्टि और तेज हवाएं चलते की चेतावनी भी जारी की गई है.

Today Weather Update: मौसम विभाग ने MP में जारी किया रेड अलर्ट, छत्तीसगढ़ में ऐसा रहेगा मौसम
प्रतीकात्मक फोटो

Madhya Pradesh Chhattisgarh Weather: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में मौसम में बदलाव लगातार (Weather Change) जारी है. पिछले 4-5 दिनों से प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में बारिश (Rains in MP) हुई. इसके अलावा कई जगहों पर ओले भी गिरे. सोमवार को प्रदेश चल रहे मतदान के बीच खंडवा, खरगोन, बुरहानपुर, बड़वानी, इंदौर, झाबुआ, छिंदवाड़ा और शाजापुर में जमकर बारिश हुई. इसके अलावा धार और रतलाम जिले में भी तेज बारिश और ओले गिरे. धार में कई जगहों पर सड़कें बर्फ की चादर में ढक गई. वहीं छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में भी मौसम का बदलाव जारी है. यहां भी कई जिलों में पिछले दिनों बारिश देखने को मिली. इसके साथ ही तेज हवाएं और आंधी भी चली.

MP में आज ऐसा रहेगा मौसम

पिछले कुछ दिनों से मध्य प्रदेश में लगातार बारिश और ओले (Hailstorm) गिर रहे हैं. ऐसे में मंगलवार को एक बार फिर मौसम विभाग (Meteorological Department) ने बारिश का अलर्ट जारी किया है. इसके अलावा विभाग ने कुछ जिलों में ओले गिरने को लेकर भी अलर्ट किया है. मौसम विभाग ने खरगोन, बुरहानपुर सहित कई जिलों में ओलावृष्टि का रेड अलर्ट जारी किया है. इसके अलावा कई जिलों के लिए बारिश का अलर्ट (Rains Alert) जारी किया है.

छत्तीसगढ़ में ऐसा रहेगा मौसम

छत्तीसगढ़ में पिछले कुछ दिनों से बारिश और तेज हवा दौर जारी है. सोमवार को मौसम आए बदलाव के बाद मंगलवार को भी कई जिलों में बारिश और आंधी आने को लेकर संभावना जताई जा रही है. इस दौरान कई जिलों में तापमान गिर सकता है और लोगों को गर्मी से राहत मिलेगी. वहीं दूसरी ओर किसानों को बेमौसम बारिश से नुकसान होने की संभावना है.

यह भी पढ़ें - CG: बीजापुर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, 41 लाख के इनामी 14 खूंखार नक्सली गिरफ्तार

यह भी पढ़ें - चौथे चरण में इंदौर में सबसे कम तो खरगोन में सबसे ज्यादा वोटिंग, जानिए बाकी सीटों का हाल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Crime: पिता का बदला लेने के लिए बेटे ने लगाई थी दलित युवती को पेट्रोल डाल कर आग, इलाज के दोरान तोड़ा दम... ये है पूरा मामला
Today Weather Update: मौसम विभाग ने MP में जारी किया रेड अलर्ट, छत्तीसगढ़ में ऐसा रहेगा मौसम
Dussehra 2024 Ravana is worshiped here and there in MP somewhere people believe in son-in-law and somewhere Baba women wear veil
Next Article
MP के इस गांव में होती है रावण की पूजा, कहीं दमाद तो कहीं बाबा मानते हैं लोग
Close