विज्ञापन
This Article is From Dec 27, 2023

पूर्व CM शिवराज ने कहा, 'मेरा पता बदल रहा है लेकिन आपके भैया, आपके मामा के दरवाजे आपके लिए हमेशा खुले रहेंगे'

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सीएम हाउस छोड़ने के पहले परिवार के साथ मंदिर में पूजा-अर्चना की थी. इस दौरान सीएम हाउस में पदस्थ सुरक्षा कर्मियों ने उन्हें विदाई भी दी.

पूर्व CM शिवराज ने कहा, 'मेरा पता बदल रहा है लेकिन आपके भैया, आपके मामा के दरवाजे आपके लिए हमेशा खुले रहेंगे'

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने मुख्यमंत्री निवास छोड़ने के बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट शेयर की है. उन्होंने पोस्ट में कहा है कि मैं आज मुख्यमंत्री निवास से विदा ले रहा हूं, यह निवास के साथ-साथ मेरी कर्मस्थली भी रहा है. आज पता बदल रहा है, लेकिन आपके भैया, आपके मामा के दरवाजे हमेशा आपके लिए खुले रहेंगे.

आपकी सेवा में नहीं छोड़ूंगा कोई कसर

उन्होंने पोस्ट के माध्यम से कहा कि यह संकल्प मेरे नये पते B-8, 74 बंगले से भी जारी रहेगा. मैं आपको वचन देता हूं कि जब भी आपको अपने भैया, अपने मामा की सहायता की जरूरत हो, आप बेहिचक घर पधारिए. मैं आपकी सेवा में कोई कसर नहीं छोड़ूंगा.

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सीएम हाउस छोड़ने के पहले परिवार के साथ मंदिर में पूजा-अर्चना की, इस दौरान सीएम हाउस में पदस्थ सुरक्षा कर्मियों ने उन्हें विदाई भी दी. मध्य प्रदेश में कैबिनेट के गठन के बाद मंगलवार को मंत्रिमंडल की बैठक से पहले मुख्यमंत्री मोहन यादव ने शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की थी.

ये भी पढ़ें MP बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा, 'कांग्रेस ने जहां- जहां निकाली भारत जोड़ो यात्रा, वहां हुआ उनका बंटाधार'

2005 में अलॉट हुआ था बंगला, जिसमें अब रहेंगे

सोमवार को शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार को मुख्यमंत्री निवास छोड़ दिया. इस दौरान उनका स्टॉफ भी काफी भावुक हो गया था. शिवराज जिस बंगले में शिफ्ट हो रहे हैं उसे भी लगभग तैयार करा लिया गया है. ये बंगला उन्हें साल 2005 में सांसद रहते हुए अलॉट हुआ था. वे यहां कुछ वक्त ही रह पाए थे क्योंकि उन्हें मुख्यमंत्री बना दिया गया था. जिसके बाद वे श्यामला हिल्स पर स्थित मौजूद CM हाउस में शिफ्ट हो गए थे. 

ये भी पढ़ें नाबालिग अपना शौक पूरा करने के लिए करते थे बाइकों की चोरी, पुलिस ने पकड़कर इनकी निशानदेही पर जब्त की 17 बाइकें

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Gwalior: 'तारीख पे तारीख से थक गई हूं सर...' कोर्ट से हारकर बुजुर्ग महिला आरोपी ने कबूल लिया गुनाह
पूर्व CM शिवराज ने कहा, 'मेरा पता बदल रहा है लेकिन आपके भैया, आपके मामा के दरवाजे आपके लिए हमेशा खुले रहेंगे'
shardiya-navratri-2024-day-9-Maa-Siddhidatri-Subho-navami-havan-puja-vidhi-vrat-niyam-mantra-bhog-aarti-katha-significance-happy-durga-puja
Next Article
Shardiya Navratri 2024: नवमी के दिन करें मां सिद्धिदात्री की पूजा, मंत्र से आरती, भोग तक सब जानिए यहां
Close