विज्ञापन
Story ProgressBack

'पार्टी के लोगों ने ही हरवा दिया चुनाव'...टीकमगढ़ सीट से चुनाव हारे राकेश गिरी का छलका दर्द 

टिकट मिलने के बाद राकेश गिरी का पार्टी में उनका जमकर विरोध हुआ और लोगों ने पार्टी आलाकमान से टिकट बदलने की मांग की. BJP पूर्व विधायक का कहना है कि जब इनका टिकिट नहीं बदला गया तो पार्टी के लोगों ने इनको हरवाने का प्लान बनाया और आखिरकार पार्टी के लोगों ने इनको जीतने नहीं दिया! बताते चलें कि मध्य प्रदेश में बुंदेलखंड क्षेत्र के टीकमगढ़ जिले में टीकमगढ़ विधानसभा क्षेत्र है, जो अनारक्षित है.

Read Time: 3 min
'पार्टी के लोगों ने ही हरवा दिया चुनाव'...टीकमगढ़ सीट से चुनाव हारे राकेश गिरी का छलका दर्द 
'पार्टी के लोगों ने ही हरवा दिया चुनाव'....टीकमगढ़ सीट से चुनाव हारे राकेश गिरी का छलका दर्द

Madhya Pradesh Elections 2023: मध्य प्रदेश की 230 विधानसभा सीटों पर हुए चुनावों का नतीजे सामने आ गए हैं. बात करें टीकमगढ़ जिले की टीकमगढ़ विधनसभा की तो यहां पर कांग्रेस ने बाजी मारी है. कांग्रेस उम्मीदवार यादवेन्द्र सिंह (जग्गू भैया) ने कुल 83397 वोट हासिल करके जीत दर्ज की. वहीं, भारतीय जनता पार्टी के पूर्व विधायक राकेश गिरी को 74279 वोट मिले और उन्हें 9118 वोटों से हार का सामना करना पड़ा. इसी कड़ी में BJP प्रत्याशी राकेश गिरी का दर्द छलका और उन्होंने पार्टी के लोगों पर आरोप लगाते हुए कहा कि भीतरघातियों ने सिर्फ मुझे नहीं बल्कि BJP को चुनाव हरवा दिया. 

राकेश गिरी ने पार्टी पर लगाए भीतरघात के आरोप 

टीकमगढ़ विंधानसभा से BJP के प्रत्याशी राकेश गिरी 9118 हजार मतों से चुनाव हार गए जिसको लेकर उन्होंने कहा, "मुझे पार्टी के लोगों ने ही चुनाव हरवा दिया. यदि पार्टी के लोग विरोध और भीतरघात न करते तो आज मैं आज फिर विधायक होता.. मगर मुझे अपनों ने ही हरवाया." उनका कहना रहा भीतरघातियों ने उनको नहीं BJP पार्टी को हरवाया है. उन्होंने बयान जारी करते हुए ये बात कही. 

ये भी पढ़ें - Election Result: विधानसभा के लिए चुने गए भाजपा सांसदों ने लोकसभा से दिया इस्तीफा, इन में तीन मंत्री भी हैं शामिल

टिकट मिलने के बाद राकेश गिरी का पार्टी में उनका जमकर विरोध हुआ और लोगों ने पार्टी आलाकमान से टिकट बदलने की मांग की. BJP पूर्व विधायक का कहना है कि जब इनका टिकिट नहीं बदला गया तो पार्टी के लोगों ने इनको हरवाने का प्लान बनाया और आखिरकार पार्टी के लोगों ने इनको जीतने नहीं दिया! बताते चलें कि मध्य प्रदेश में बुंदेलखंड क्षेत्र के टीकमगढ़ जिले में टीकमगढ़ विधानसभा क्षेत्र है, जो अनारक्षित है. पिछले विधानसभा चुनाव, यानी साल 2018 के विधानसभा चुनाव BJP के प्रत्याशी राकेश गिरि को 66958 वोटों से जीत हासिल हुई थी. उधर, कांग्रेस उम्मीदवार यादवेंद्र सिंह "जग्गू भैया" को 62783 वोट हासिल हो सके थे, और वह 4175 वोटों से हार गए थे.

ये भी पढ़ें - ADR Report : सुनो, सुनो, सुनो… मध्य प्रदेश की 16वीं विधानसभा में बैठेंगे 205 मालदार और 124 दागदार ‘माननीय'


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close