विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 02, 2023

 "तू है किस खेत की मूली...?" कांग्रेस विधायक को लेकर BJP प्रत्याशी जगन्नाथ सिंह के बिगड़े बोल 

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: जगन्नाथ सिंह रघुवंशी का कुछ दिन पहले भी एक वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में वह आमसभा के दौरान कांग्रेस विधायक गोपाल सिंह के बेटे के खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल नज़र आ रहे थे.

Read Time: 4 min
 
 "तू है किस खेत की मूली...?" कांग्रेस विधायक को लेकर BJP प्रत्याशी जगन्नाथ सिंह के बिगड़े बोल 

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावों (MP Elections 2023) को लेकर राजनीतिक सरगर्मी तेज़ हो गई है. साथ ही तमाम नेताओं की तरफ से बयानबाजी का दौर भी शुरू हो गया है. इसी कड़ी में गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) के उम्मीदवार जगन्नाथ सिंह रघुवंशी (Jagannath Singh Raghuvanshi) ने कांग्रेस (Congress) विधायक पर जमकर निशाना साधा.

खबर मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के अशोकनगर (Ashoknagar) जिले की हैं, जहां पर चंदेरी सीट (Chanderi Assembly) से BJP प्रत्यशी जगन्नाथ सिंह रघुवंशी ने विपक्षी उम्मीदवार को खूब खरी-खोटी सुनाई. इस दौरान BJP उम्मीदवार रघुवंशी ने कांग्रेसी विधायक के 'अंतिम संस्कार' की भी बात कर दी. दरअसल, अशोकनगर जिले की चंदेरी सीट कांग्रेस की मजबूत सीट मानी जाती है. इस विधानसभा सीट पर लगातार 2 बार से कांग्रेस के गोपाल सिंह चौहान (Gopal Singh Chauhan) डग्गी राजा विधायक रह चुके हैं.

कांग्रेस विधायक को घेरते नज़र आए BJP प्रत्याशी 

कांग्रेस के विधायक गोपाल सिंह चौहान डग्गी ने लगातार 2 बार से चंदेरी सीट पर जीत हासिल की है. ऐसे में इस सीट पर सेंधमारी करने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने भी सियासी दांव खेला है. BJP ने इस सीट पर पहली ही लिस्ट में जगन्नाथ सिंह रघुवंशी को मैदान में उतारा हैं. आपको बता दें, जगन्नाथ सिंह रघुवंशी BJP के उम्रदराज नेता और जिला पंचायत अध्यक्ष हैं. आज गुरुवार को आमसभा के दौरान विपक्षी पार्टी को लेकर जगन्नाथ सिंह के बोल बिगड़ते नज़र आए.  

मंच पर से कही विधायक के अंतिम संस्कार की बात 

जगन्नाथ सिंह गुरुवार को आम सभा में अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल करते नजर आए. जगन्नाथ सिंह ने केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल की मौजूदगी में कांग्रेस प्रत्याशी गोपाल सिंह पर जमकर निशाना साधा. इस दौरान जगन्नाथ ने गोपाल सिंह के अंतिम संस्कार करने और मरने को लेकर टिप्पणी की. गोपाल सिंह चौहान को लेकर उन्होंने कहा, 'तू है किस खेत की मूली?'

"हमारे कार्यकर्ता बाली सिंह लोधी प्रचार करने गए थे तो उनको प्रचार करने से रोका गया. विधायक गोपाल के बेटे ने अपने पिता को फोन लगाया. विधायक गोपाल ने बाली सिंह को धमकी दी कि तुझे एक महीने बाद छोड़ेंगे नहीं. इसके बाद भी अगर तुम लोग सबक नहीं लो तो डूब मरना. उसके बाद भी गोरा गांव के लोग उसका साथ दे रहे हैं. लानत है तुम पर, मैं इनके सभी हमलों का सामना करुंगा. सफेद बाल देखकर यह अंदाजा नहीं लगाना की यह तो बूढ़ा है. " -जगन्नाथ सिंह रघुवंशी

ये भी पढ़ेंः MP Election 2023: चुनाव से पहले अलग-अलग शहरों से 43 लाख रुपए एक दिन में जब्त

जगन्नाथ सिंह रघुवंशी का कुछ दिन पहले भी एक वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में वह आमसभा के दौरान कांग्रेस विधायक गोपाल सिंह के बेटे के खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल नज़र आ रहे थे. इसके कुछ दिन बाद अब फिर से जगन्नाथ सिंह रघुवंशी का एक और आपत्तिजनक बयान सामने आया हैं. BJP उम्मीदवार जगन्नाथ सिंह रघुवंशी ने गोपाल सिंह पर यह भी आरोप लगाया कि गोपाल सिंह ने अपने गनमैन के साथ मिलकर लोधी समाज के व्यक्ति को बंदूक की बट से मारा था.  

यह भी पढ़ें : CM शिवराज ने महिला के हाथों चखा सीताफल, कांग्रेस पर कसा तंज, कहा-"15 साल में मोड़ा भओ चूम-चूम के मार दओ"

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close