विज्ञापन
Story ProgressBack

'उनको कुर्सी का लालच है...वो तो वल्लभ भवन में बैठना चाहते हैं': कांग्रेस पर बरसे ज्योतिरादित्य सिंधिया

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: इसके बाद सिंधिया ने आगे कहा, 'मुझे गर्व है कोरोना कालमें आपके पास कोई नहीं आया ,लेकिन वल्लभ भवन में बैठना हैं तो कल आपके पास आए हैं. पैसे से अपनी जेबों को भरना है...18 महीने की सरकार झूठ और लूट की सरकार थी.' सिंधिया ने आगे कहा कि गोविंद राजपूत और मैंने देखा है हमारे सपने थे, हमारी आशा थी, जितना BJP ने मध्य प्रदेश के लिए विकास और प्रगति की है,

Read Time: 3 min
'उनको कुर्सी का लालच है...वो तो वल्लभ भवन में बैठना चाहते हैं': कांग्रेस पर बरसे ज्योतिरादित्य सिंधिया
'उनको कुर्सी का लालच है...वो बस वल्लभ भवन में बैठना चाहते हैं': कांग्रेस पर बरसे ज्योतिरादित्य सिंधिया

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर दोनों ही दलों का प्रचार अभियान तेज़ी से चल रहा है. इसको लेकर दोनों ही दल जनसभा और जनसंपर्क में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं. इसी कड़ी में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया शुक्रवार को सागर ज़िला पहुंचे. ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सुरखी विधानसभा के राहतगढ़ में जनसभा को संबोधित किया. सिंधिया ने भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी गोविंद सिंह राजपूत के समर्थन में जनता से वोट मांगे. इस दौरान उन्होंने पूर्व सीएम कमलनाथ और दिग्विजय सिंह पर जमकर निशाना साधा. सिंधिया ने कहा, ' ये विदेशी पक्षी की तरह ठंडी में दिखाई देते हैं, 2 महीने बाद पता नहीं चलता कि कहां चले जाएंगे.'

ये विदेशी पक्षी ठंडी में (साइबेरिया) से हमारे यहां आते हैं ,हमारे यहां रहते हैं और 2 महीने बाद चले जाते हैं. मैं आज आपको विश्वास दिलाता हूं 5 साल में आपने कभी कमलनाथ का चेहरा नहीं देखा होगा...और इस चुनाव के बाद 5 साल तक आप उनका चेहरा कभी नहीं देखेंगे. आज आए हैं केवल सत्ता के लालच से, क्यों ?? मध्य प्रदेश के विकास के लिए नहीं, मध्य प्रदेश की प्रगति के लिए नहीं आए हैं. उनको कुर्सी चाहिए, वल्लभ भवन में जो बैठना चाहते हैं.

ज्योतिरादित्य सिंधिया 

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री

ये भी पढ़ें - BJP की इमरती देवी समेत AAP और SP के उम्मीदवार ने नहीं दिया चुनाव ख़र्च का हिसाब, नोटिस जारी

इसके बाद सिंधिया ने आगे कहा, 'गोविंद सिंह राजपूत ने यह संकल्प लिया था कि वह राहतगढ़, जैसीनगर क्षेत्र में तलवार भी बनेगा और ढाल भी बनेगा. मुझे गर्व है कोरोना काल में आपके पास कोई नहीं आया ,लेकिन वल्लभ भवन में बैठना हैं तो कल आपके पास आए हैं. पैसे से अपनी जेबों को भरना है...18 महीने की सरकार झूठ और लूट की सरकार थी.' सिंधिया ने आगे कहा कि गोविंद राजपूत और मैंने देखा है, हमारे सपने थे..हमारी आशा थी. जितना BJP ने मध्य प्रदेश के लिए विकास और प्रगति की है, जितनी प्रतिस्पर्धा थी उससे ज्यादा हमने किया हैं. 65 वर्षों में जितने आवास नहीं बने उतने हमने सिर्फ 9 वर्षो में बना दिए. 

ये भी पढ़ें - मध्यप्रदेश में उगी 'वोट की फसल, खेतों से खाद नदारद...लापरवाही के शिकार हुए किसान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close