विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 10, 2023

MP Election: चुनावों से पहले जनता के बीच पहुंचे सांसद... बाजार से दीये ख़रीदकर, पूछा सब्जियों का भाव

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: इस दौरान उन्होंने सबसे पहले नगर के सत्यनारायण मंदिर में पूजा-अर्चना की. इसके बाद उन्होंने नगर में जनसंपर्क प्रारंभ किया. सांसद पाटिल ने नगर के वार्ड 9, 10, 11,15, व 2 में जनसंपर्क कर जनता से BJP के पक्ष में वोट करने की अपील की. इसके बाद उन्होंने फल, कटलरी, किराना, इलेक्ट्रॉनिक्स, मिठाई व्यवसाई समेत नगरवासियों से हाथ जोड़ कर वोट मांगे.

Read Time: 3 min
MP Election: चुनावों से पहले जनता के बीच पहुंचे सांसद... बाजार से दीये ख़रीदकर, पूछा सब्जियों का भाव
चुनावों से पहले जनता के बीच पहुंचे सांसद... बाजार से दीये ख़रीदकर, पूछा सब्जियों का भाव

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में चुनावों (Assembly Elections) को लेकर सभाओं और रैलियों का दौर जारी है. ऐसे में कांग्रेस (Congress) और भारीतय जनता पार्टी (BJP) दोनों दलों के नेता प्रचार-प्रसार में जमकर जुटे हुए हैं. तमाम कार्यकर्ता वोटरों को लुभाने के लिए गली-गली, वार्ड-वार्ड पहुंच रहे हैं. मतदाता के बीच पहुंच कर अपने दल के घोषणा पत्र और योजनाएं गिना रहे हैं. उम्मीदवार अपने पक्ष में जनता से वोट करने की अपील कर रहे हैं. इसी कड़ी में सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल (Gyaneshwar Patil) खरगोन (Khargone) ज़िले में जनसंपर्क करने पहुंचे. ज्ञानेश्वर पाटिल लोकसभा खंडवा से सांसद हैं. वह गुरुवार को BJP प्रत्याशी सचिन बिर्ला (Sachin Birla) के समर्थन में जनसंपर्क करने खरगोन ज़िला पहुंचे. 

BJP के शासन में प्रदेश और केंद्र सरकार ने शिक्षा ,स्वास्थ, सड़क, सामाजिक सरोकार के काम में उल्लेखनीय कार्य किया है. हम जनता के हित में योजनाएं लेकर आए. आखिरी लाइन के आखिरी व्यक्ति तक सरकारी योजनाओं का लाभ दिलाया है. BJP हमेशा देश हित ओर जनहित को लेकर कार्य करती है. PM मोदी के लोकल फॉर वोकल को अपनाकर कर देशी कारीगरों के कार्यों का सहयोग किया जाएगा.

ज्ञानेश्वर पाटिल

लोकसभा सांसद 

यह भी पढ़ें : MP Election 2023: चुनाव में पाक की एंट्री, नरोत्तम मिश्रा बोले- पड़ोसी देश पहले मांगता था कश्मीर, अब मांग रहा भीख

इस दौरान उन्होंने सबसे पहले नगर के सत्यनारायण मंदिर में पूजा-अर्चना की. इसके बाद उन्होंने नगर में जनसंपर्क प्रारंभ किया. सांसद पाटिल ने नगर के वार्ड 9, 10, 11,15, व 2 में जनसंपर्क कर जनता से BJP के पक्ष में वोट करने की अपील की. इसके बाद उन्होंने फल, कटलरी, किराना, इलेक्ट्रॉनिक्स, मिठाई व्यवसाई समेत नगरवासियों से हाथ जोड़ कर वोट मांगे. पाटिल ने बस स्टैंड पर दीये बेच रहे कुम्हार से दीये खरीदे व सब्जी बेचने वालों से प्याज करेले के भाव पूछे. 

यह भी पढ़ें : MP Election 2023: हेमा मालिनी पर दिए बयान से फंसे नरोत्तम, दिग्विजय सिंह बोले- ये है ओछापन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close