विज्ञापन
Story ProgressBack

MP Election 2023: भाजपा पर बरसे सचिन पायलट, बोले- भारत के इतिहास में इस वक्त सबसे ज्यादा है बेरोजगारी

MP Assembly Election 2023: राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट (Sachin pilot) पहुंचे. उन्होंने केंद्र और मध्य प्रदेश की भाजपा सरकार को आड़े हाथों लिया. सचिन पायलट ने कहा कि लम्बे समय से  एक ही पार्टी का शासन है. उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है रोटी पलटने का. वरना रोटी जल जाएगी.

Read Time: 3 min
MP Election 2023: भाजपा पर बरसे सचिन पायलट, बोले- भारत के इतिहास में इस वक्त सबसे ज्यादा है बेरोजगारी

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: विधानसभा चुनावों प्रचार का दौर आज शाम 5 बजे खत्म हो जाएगा. इससे पहले भाजपा और कांग्रेस ( BJP and Congress) दोनों ही पार्टियों के नेता आक्रामक हो गए हैं. चुनाव प्रचार के अंतिम दौर में कांग्रेस व भाजपा के दिग्गज नेता अपने-अपने प्रत्याशियों के लिए जनसभा को संबोधित करते हुए एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं.

इसी कड़ी में राजगढ़ के खिलचीपुर विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी प्रियव्रत सिंह के लिए माचलपुर नगर में मंगलवार को चुनावी सभा को संबोधित करने राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट (Sachin pilot) पहुंचे. उन्होंने केंद्र और मध्य प्रदेश की भाजपा सरकार को आड़े हाथों लिया. सचिन पायलट ने कहा कि लम्बे समय से  एक ही पार्टी का शासन है. उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है रोटी पलटने का. वरना रोटी जल जाएगी.

धर्म के नाम पर राजनीति करने पर जताया विरोध

इस दौरान सचिन पायलट ने केंद्र और मध्य प्रदेश की भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा. पायलट ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार और मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार को महंगाई, बेरोजगारी, नौजवान, किसान आदि के लिए  साढ़े नौ साल मिला, लेकिन बीजेपी के पास इन सब की बात करो, तो ये लोक सिर्फ धर्म, मंदिर-मस्जिद और  हिन्दू-मुसलमान करने लगते हैं. उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि ये लोग अफवाह फैलाने में नम्बर वन है. लेकिन, सत्ता मिलने के बाद ये लच्छेदार भाषण और जुमले के सिवा कुछ भी नहीं देते हैं. पायलट ने कहा कि इन से बस वादे करा लो. लेकिन सच्चाई ये है कि इनके राज में देश में आजा भारत के इतिहास में जितनी बेरोजगारी है, इतनी कभी नहीं थी.

ये भी पढ़ें-बालाघाट में भगवंत मान : 'कांग्रेस-BJP धर्म-जाति की बात करते हैं, लेकिन "AAP" स्कूल-अस्पताल की बात करती है'

इस मौके पर कांग्रेस प्रत्याशी प्रियव्रत सिंह ने भी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैंने 36 कौमों को साथ लेकर समानता से बगैर किसी दुर्भावना के काम किया है. मैंने हमेशा बड़े बुजुर्गों का छोटा भाई बनकर, नौजवानों के साथ उनका साथी बनकर, माताओं का बेटा बनकर और बहनों का भाई बनकर क्षेत्र में काम किया. उन्होंने कहा कि मैंने कभी किसी के साथ भेदभाव नहीं किया. कभी किसी से गलत बात या व्यवहार नहीं किया. आपने मुझे हमेशा ही आशीर्वाद दिया है. मैं विश्वास दिलाता हूं कि माचलपुर में अधूरे छूटे कामों को भी जल्द ही पूरा करूंगा. इसी आशा के साथ एक बार फिर आपसे जिताने की अपेक्षा करता हूं.

ये भी पढ़ें-इंदौर में पीएम मोदी का रोड शो, समर्थकों ने बरसाए फूल, देवी अहिल्या प्रतिमा पर किया माल्यार्पण

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close