विज्ञापन
Story ProgressBack

MP Elections: 'मेरे साथ दुकान में घुसकर की मारपीट', चुनाव के पहले BJP कार्यकर्ता पर लगे आरोप 

घटना को लेकर फरियादी का कहना है कि मेरे घर में अचानक रात के समय चार-पांच लोग घुस गए और छानबीन करने लगे. कारण पूछने पर गाली गलौज एवं धमकाने लगे. इसके अलावा लोग मेरे बेडरूम तक में घुस गए. मेरा परिवार इस समय दहशत के माहौल में जी रहा हैं. हमने चुनाव आयोग में शिकायत की गई है जिसके बाद जांच पड़ताल और छानबीन की जा रही है. 

Read Time: 2 min
MP Elections: 'मेरे साथ दुकान में घुसकर की मारपीट', चुनाव के पहले BJP कार्यकर्ता पर लगे आरोप 
'मेरे साथ दुकान में घुसकर की मारपीट', चुनाव के पहले BJP कार्यकर्ता पर लगे आरोप

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. चुनावों को लेकर कुछ दिनों का ही समय बाकी रह गया हैं. ऐसे में एक तरफ जहां जुबानी जंग जारी हैं. वहीं दूसरी तरफ देखा जा रहा हैं कि कुछ समर्थक व प्रत्याशी लोगों में मारपीट और भय पैदा करने से भी नहीं चूक रहे हैं. खबर मध्य प्रदेश के सीधी ज़िले से निकलकर सामने आ रही हैं. सीधी के चुरहट विधानसभा में BJP कार्यकर्ता समेत कुछ पुलिसवालों ने एक शख्स के घर में घुसकर गाली गलौज की. मामला यही नहीं थमा. इस मामले में फरियादी का आरोप है कि उसे BJP को वोट देने के लिए धमकाया भी गया हैं.


चुनाव आयोग से की गई घटना की शिकायत 

घटना चुरहट विधानसभा इलाके की है. जहां पर चुनावों से महज़ दो दिन BJP कार्यकर्ता पर भय पैदा करने का आरोप लगाया गया हैं. इस मामले में फरियादी की पहचान अशोक गुप्ता के रूप में हुई हैं. घटना बीते दिन यानी सोमवार की बताई जा रही हैं. मामले में आज सुबह यानी कि मंगलवार को चुनाव आयोग से शिकायत की गई हैं. जिसके बाद चुनाव आयोग की टीम मौके पर पहुंची और आगे की जांच में जुट गई. घटना को लेकर फरियादी का कहना है, 

मेरे घर में अचानक रात के समय चार-पांच लोग घुस गए और छानबीन करने लगे. कारण पूछने पर गाली गलौज एवं धमकाने लगे. इसके अलावा लोग मेरे बेडरूम तक में घुस गए. मेरा परिवार इस समय दहशत के माहौल में जी रहा हैं. हमने चुनाव आयोग में शिकायत की गई है जिसके बाद जांच पड़ताल और छानबीन की जा रही है. 

ये भी पढ़ें - जयवर्धन सिंह का BJP पर हमला, बोले-चोरों की सरकार का अंत निकट, इन्होंने जनमत को बेचा है

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close