विज्ञापन
Story ProgressBack

MP Election: मुरैना में बड़े नेताओं का जमावड़ा, मोदी से लेकर सिंधिया तक करेंगे रैली

भाजपा की तरफ से मुरैना आने वाले नेताओं में पीएम मोदी समेत, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, नरेंद्र सिंह तोमर और कृष्णपाल सिंह गुर्जर शामिल हैं. वहीं कांग्रेस की तरफ से कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार भी यहां शनिवार को रैली करेंगे.

Read Time: 4 min
MP Election: मुरैना में बड़े नेताओं का जमावड़ा, मोदी से लेकर सिंधिया तक करेंगे रैली
फाइल फोटो

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में सभी राजनीतिक दलों के स्टार प्रचारक मतदाताओं को लुभाने के लिए लगातार रैलियां कर रहे हैं. इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi Morena Visit) समेत कई दिग्गज नेता अगले एक हफ्ते में मुरैना आने वाले हैं. भाजपा की तरफ से मुरैना आने वाले नेताओं में पीएम मोदी (Prime Minister Narendra Modi) समेत, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Union Minister Jyotiraditya Scindia), नरेंद्र सिंह तोमर  (Narendra Singh Tomar) और कृष्णपाल सिंह गुर्जर (Krishnapal Singh Gurjar) शामिल हैं. वहीं कांग्रेस की तरफ से कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) भी यहां शनिवार को रैली करेंगे.

5 नवंबर को सिंधिया का दौरा

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया शनिवार 5 नवम्बर को सबलगढ़, जौरा, अम्बाह और दिमनी विधानसभा क्षेत्र आम सभाओं को संबोधित करेंगे. सिंधिया श्योपुर के विजयपुर विधानसभा क्षेत्र के आवदा में सभा को संबोधित करने के बाद मुरैना जिले की सबलगढ़ विधानसभा क्षेत्र के रामपुर दोपहर 1 बजे पहुंचेंगे. इसके साथ ही सिंधिया जौरा के पचबीघा मंडी और अम्बाह विधानसभा क्षेत्र में भी आमसभा को संबोधित करेंगे.

पहली बार आ रहे हैं पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने 9 वर्ष के कार्यकाल में पहली बार मुरैना आ रहे हैं. उनका दौरा 8 नवंबर बुधवार को प्रस्तावित है. पीएम मोदी के दौरे की तैयारी प्रशासन के साथ-साथ भाजपा ने भी शुरू कर दी है. पीएम मोदी पुलिस परेड ग्राउंड में भाजपा कार्यकर्ताओं और आम जनता को संबोधित करेंगे.

4 नवम्बर को दिमनी आएंगे गुर्जर

केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल सिंह गुर्जर (Union Minister Krishna Pal Singh Gurjar) शनिवार 4 नवंबर को मुरैना जिले की दिमनी विधानसभा में 2 दर्जन से अधिक गांवों में जनसंपर्क कर मतदाताओं को भाजपा के पक्ष में मतदान करने के लिए अपील करेंगे. इस दौरान उनके साथ केंद्रीय कृषि मंत्री और दिमनी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी नरेंद्र सिंह तोमर (Union Minister Narendra Singh Tomar) भी रहेंगे. भाजपा के जिला मीडिया प्रभारी नीरज भदौरिया ने बताया कि मंत्रीगण शनिवार की सुबह 10 बजे लाहर गांव से अपना जनसंपर्क अभियान आरंभ करेंगे और इसका समापन देर रात पाराशर की गढ़ी में होगा.

4 को कन्हैया कुमार भी आएंगे मुरैना

भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन के राष्ट्रीय प्रभारी कन्हैया कुमार (Congress Leader Kanhaiya Kumar) 4 नवम्बर शनिवार को मुरैना में कांग्रेस प्रत्याशी दिनेश गुर्जर के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने आ रहे हैं. कांग्रेस मीडिया प्रभारी ने जानकारी देते हुए बताया कि कन्हैया कुमार शनिवार को दोपहर 3 बजे मुरैना विधानसभा के रुई की मंडी और शाम 5 बजे बानमोर पुलिस थाने के सामने स्थित राधिका मंडपम गार्डन में जनसभा को संबोधित करेंगे.

ये भी पढ़ें - कांग्रेस ने बागियों पर की बड़ी कार्रवाई, 39 नेताओं को 6 साल के लिए किया पार्टी से निष्कासित

ये भी पढ़ें - MP Elections: ये हैं महाकौशल के अरबपति प्रत्याशी, जानिए कौन कितनी संपत्ति का मालिक?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close