विज्ञापन

मध्य प्रदेश विधानसभा उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने जारी की लिस्ट, इन पर जताया भरोसा

MP Congress: मध्य प्रदेश में विधानसभा उपचुनाव के लिए कांग्रेस की सूची जारी हो गई है. जानें उम्मीदवारों के नाम.

मध्य प्रदेश विधानसभा उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने जारी की लिस्ट, इन पर जताया भरोसा
मध्य प्रदेश विधानसभा उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने जारी की लिस्ट, इन पर जताया भरोसा

Madhya Pradesh Assembly By Election: मध्य प्रदेश में विधानसभा उपचुनाव के लिए कांग्रेस की सूची जारी हो गई है. सीहोर कांग्रेस से उपचुनाव में बुधनी के प्रत्याशी राजकुमार पटेल होंगे. पहले भी राजकुमार पटेल यहां से विधायक और पूर्व मंत्री रह चुके हैं.वहीं, विजयपुर से मुकेश मल्होत्रा को टिकट देकर कैंडिडेट बनाया गया. AICC ने सूची जारी करते हुए अमस और एमपी समेत कुल दोनों राज्यों की छह विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर नामों का ऐलान किया है. 

बीजेपी पहले ही जारी कर चुकी है लिस्ट

हालांकि, बीजेपी ने उपचुनाव को लेकर पहले ही अपने कैंडिडेट के नामों की घोषणा कर चुकी थी. वहीं, इसी क्रम में रविवार देर शाम कांग्रेस ने भी एमपी की दोनों विधानसभा सीटों में होने वाले उपचुनाव को लेकर अपने कैंडिडेट्स के नामों का ऐलान कर दिया है. 

ये भी पढ़ें-  अब चप्पल वाले भी कर सकेंगे हवाई जहाज में सफर, मात्र 1000 रुपये में मिलेगा टिकट

कांग्रेस ने एमपी में बड़ी जीत का किया दावा

एमपी कांग्रेस ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट X पर इस बात की जानकारी देते हुए लिखा है- विजयपुर विधानसभा उपचुनाव के लिए मुकेश मल्होत्रा और बुधनी विधानसभा उपचुनाव के लिए राजकुमार पटेल को कांग्रेस प्रत्याशी घोषित किया गया है. कांग्रेस ने मतदाताओं के आशीर्वाद की अपील की है. साथ कहा है कि इस बार लोकतंत्र के हत्यारों को करारा जवाब दिया जाएगा. कांग्रेस के हमारे अधिकृत प्रत्याशी प्रचंड बहुमत से विजयपुर और बुधनी विधानसभा का उपचुनाव जीतेंगे. यह उपचुनाव प्रदेश की जनविरोधी सरकार के पतन की आधारशीला रखेगा.

ये हैं बीजेपी के कैंडिडेट

बुधनी से बीजेपी के कैंडिडेट पूर्व सांसद रहे रमाकांत भार्गव हैं. बता दें, कि इस सीट पर पहले केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान के बेटे का नाम चर्चा में था. लेकिन उनको टिकट नहीं मिला. हालांकि, इस पर कार्तिकेय ने कहा कि रमाकांत भार्गव जी मेरे लिए पितातुल्य हैं, बुधनी चुनाव में पूरी उर्जा के साथ काम करूंगा. वहीं, रामनिवास रावत को बीजेपी ने विजयपुर सीट से उम्मीदवार घोषित किया है.

ये भी पढ़ें-  MP News: इंदौर फैशन शो में बजरंग दल ने मचाया उत्पात, तो आयोजन हुआ रद्द

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
ओपन फायरिंग की Reel बनाकर जमाना चाहते थे भौकाल, खाकी के एक्शन से पांच युवकों की निकली हेकड़ी
मध्य प्रदेश विधानसभा उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने जारी की लिस्ट, इन पर जताया भरोसा
bjp mp bypolls Madhya Pradesh BJP Announced bypoll candidate Ramakant Bhargava Kartikey Singh Chouhan announces to support  in byelection
Next Article
MP Bypolls: भाजपा ने बुधनी से रमाकांत को बनाया प्रत्याशी, तो शिवराज के पुत्र कार्तिकेय ने दिया बड़ा बयान
Close