विज्ञापन

MP News: इंदौर फैशन शो में बजरंग दल ने मचाया उत्पात, तो आयोजन हुआ रद्द

Madhya Pradesh News: इंदौर में एलिगेंट प्रधान फैशन शो में एक मुस्लिम युवक के दाखिल होने पर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने जमकर उत्पात मचाया. जानें- क्या था पूरा मामला.

MP News: इंदौर फैशन शो में बजरंग दल ने मचाया उत्पात, तो आयोजन हुआ रद्द

इंदौर में एलिगेंट प्रधान फैशन शो आयोजित की जा रही थी. इसमें साहिल खान नाम के एक शख्स की ओर से अपना नाम अमन बता कर घुसने की खबर के बाद बजरंग दल के कर्ताधर्ताओं ने सारी हदें पार करते हुए, वहां जमकर उत्पात मचाया. इन हिंदूवादियों का आरोप था कि फैशन शो के इवेंट में मुस्लिम मॉडल लड़की नहीं रखा, तो फिर इसका क्या काम है. इसके बाद घंटों तक हंगामा चला. इतना ही नहीं, इस दौरान आयोजक ने मुस्लिम युवक साहिल पर थप्पड़ जड़ दिया. इसके बाद आखिरकार हंगामे के बाद फैशन शो कार्यक्रम को निरस्त कर दिया गया. इसके बाद पुलिस ने इवेंट आयोजन की दो महिलाओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया.

मुस्लिम युवक के कार्यक्रम में शामिल होने पर मचा बवाल

फैशन शो को आयोजन की खबर लगते ही अचानक आए बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने लोगों की आईडी चेक करना चालू कर दिया. तब साहिल खान ने अपना नाम अमन बताया, लेकिन आईडी पर नाम पढ़ने के बाद असलियत सामने आई, तो बजरंग दल ने हंगामा किया. उन्होंने आरोप लगाया कि हिंदू लड़कियों को लव जिहाद का शिकार बनाने के लिए यह आयोजन किया गया है, जिसके तत्काल बाद बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने तेजाजी नगर थाने पर नारेबाजी की और हनुमान चालीसा भी पढ़ी.

यह भी पढ़ें- Jitu Patwari: क्या बुधनी और विजयनगर विधानसभा उपचुनाव पटवारी के लिए वापसी का है आखिरी मौका?

हालांकि, अमान्य तरीके से साहिल के कार्यक्रम में घुसने से आयोजक दीपिका शर्मा और समता जैन ने गुस्से में उसे थप्पड़ मार दिया, जिसके बाद उन्होंने वीडियो बनाकर उसमें माफी मांगी. पुलिस ने धारा 223 के तहत आयोजक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया. इसके साथ ही साहिल खान के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया. बजरंग दल के जिला संयोजक राम डांगी ने कहा कि भारतीय संस्कृति को बढ़ावा देने और सशक्त महिलाएं तैयार करने के लिए आईएस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. आईएस के लिए अनुमति मांगी गई थी, पर यहां के नज़ारे काफ़ी अलग दिखे. जब बजरंग दल के कार्यकर्ता कार्यक्रम में पहुंचे और उन्होंने सब की आईडी चेक की, तब अमन नाम से आए साहिल की आईडी में असली नाम पता चला. 

यह भी पढ़ें-  MP: बुधनी में रमाकांत का साथ देंगे शिवराज के बेटे! भार्गव को टिकट मिलने पर क्या बोले कार्तिकेय चौहान? जानें यहां 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
खुशखबरी : बाणसागर जलाशय में खुलेगा नौसेना का ट्रेनिंग सेंटर, जल्द मिल सकती है मंजूरी
MP News: इंदौर फैशन शो में बजरंग दल ने मचाया उत्पात, तो आयोजन हुआ रद्द
Police took action against youth making reels against rules in Katni
Next Article
ओपन फायरिंग की Reel बनाकर जमाना चाहते थे भौकाल, खाकी के एक्शन से पांच युवकों की निकली हेकड़ी
Close