विज्ञापन

Love Marriage: साले के प्रेम की जीजा को मिली ऐसी सजा, सुनकर कांप जाएगी रूह...

Kidnapping Case: प्यार की राह कभी-भी आसान नहीं रही है, चाहे दौर हीरा रांझा का रहा हो या फिर लैला मजनू का. दर्द, जख्म, अपमान और त्रिस्कार ऐसी बहुत सी सजा मिलती है प्रेम करने वालों को. लेकिन श्योपुर में प्रेमियों के प्यार की सजा लड़के के जीजा को दी गई है, जिसे सुनकर आपकी रूप कांप जाएगी.

Love Marriage: साले के प्रेम की जीजा को मिली ऐसी सजा, सुनकर कांप जाएगी रूह...
Love Marriage: साले के प्रेम की जीजा को ऐसी सजा,सुनकर कांप जाएगी रूह .

Madhya Pradesh News Today: मध्य प्रदेश के श्योपुर से प्यार को लेकर एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. अक्सर आपने सुना होगा कि प्यार की कीमत या तो प्रेमी लड़के या लड़की को चुकानी पड़ती है. इसके बदले उन्हें कभी-कभी एक दूसरे का साथ पाने के लिए अपनों का हाथ छोड़ना पड़ता है. लेकिन श्योपुर में कुछ अलग ही हुआ है. युवक-युवती के प्यार की कीमत यहां लड़के दो जीजाओं को काफी बुरी तरह से चुकानी पड़ी है. नाराज लड़की के परिजनों को जब पता चला कि उनकी लड़की, लड़के साथ भागकर शादी कर ली, तो इस बात से लड़की परिजन बौखला गए.

लड़की के गुस्से परिजनों ने लड़के के दो जीजाओं को अगवा कर लिया. फिर जीजाओं को 24 घंटे तक बंधक बनाकर खूब पीटा. फिल्मी स्टाइल में जीजा की हुई किडनैपिंग की ये खबर क्षेत्र में फैल गई.ये मामला श्योपुर के विजयपुर इलाके का है. 

विजयपुर थाने पहुंचे लड़के के परिजन

इधर अगवा किये हुए दोनों लोगों को उनके परिजन लड़की पक्ष के लोगों से छुड़वाने के लिए विजयपुर थाने पहुंचें.इस मामले पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने लड़की वालों के घर से अगवा किये गये दोनों जीजाओं को छुड़ा लिया.पीड़ित लोगों ने लड़की पक्ष के लोगों पर किडनैपिंग करके बंधक बनाकर मारपीट करने का आरोप लगाया. वहीं, विजयपुर थाना पुलिस आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कह रही है. 

ये भी पढ़ें- Sarsi Island: मालदीव को टक्कर देगा मैहर का 'सरसी टापू', मध्य प्रदेश पर्यटन में नया अध्याय लिखने को तैयार

दोनों प्रेमी जोड़े ने मांगी थी पुलिस से सुरक्षा

पीड़ित लोगों का कहना है कि दोनों ने शादी कर ली और लड़की के परिजन इस बात से बोखलाते हुए लड़के के परिवार ओर रिश्तेदारों को निशाना बना रहे हैं. जब की खुद चार दिन पहले लड़के-लड़की शादी करने के बाद  बाद SP के पास पहुंचें थे. दोनों प्रेमी जोड़े ने लड़की के घरवालों से अपनी जान का खतरा बताते हुए पुलिस से सुरक्षा मांगी थी, जिसके बाद पुलिस ने दोनों के बयान के बाद कड़ी सुरक्षा में उनकी बताई जगह पर पंहुचा था. इस बात से लड़की के घरवाले  नाराज थे. SP ने पीड़ित लोगों को जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ उचित कार्रवाई का आश्वाशन दिया..

ये भी पढ़ें-MP: विधायक से लेकर पूर्व मंत्री तक ने नहीं जमा किया लाखों का बकाया बिजली बिल, अब एक्शन की तैयारी 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
शिवराज मामा के बड़े बेटे की इस दिन होगी सगाई, कार्तिकेय-अमानत की जोड़ी के लिए केंद्रीय मंत्री ने मांगा आशीर्वाद
Love Marriage: साले के प्रेम की जीजा को मिली ऐसी सजा, सुनकर कांप जाएगी रूह...
public representatives who saved the lives of 42 children were honored on the initiative of the CM, but no action has been taken against the responsible officers
Next Article
Dhar News: 42 बच्चों की जान बचाने वालों का हुआ सम्मान, पर जिम्मेदार अधिकारियों पर कौन मेहरबान!
Close