विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को लगा एक और बड़ा झटका, पूर्व विधायक सहित कई बड़े नेता BJP में शामिल...

Loksabha Election: लोकसभा चुनाव  के बीच मध्य प्रदेश में कांग्रेसी लगातार पार्टी छोड़ रहे हैं. आज फिर पूर्व विधायक पारुल साहू सहित कई कांग्रेसियों ने पार्टी छोड़कर बीजेपी की सदस्यता ली है. 

Read Time: 2 min
MP News: लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को लगा एक और बड़ा झटका, पूर्व विधायक सहित कई बड़े नेता BJP में शामिल...
फोटो- पूर्व विधायक पारुल साहू सहित कई बड़े कांग्रेसी नेता BJP में शामिल.

Loksabha Election 2024: मध्य प्रदेश में कांग्रेस की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है. यहां पार्टी के नेता लगातार पार्टी छोड़ BJP में शामिल हो रहे हैं. आज शुक्रवार को पूर्व विधायक पारुल साहू सहित कई बड़े कांग्रेसी नेता BJP में शामिल हो गए हैं. मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव (Mohan Yadav) और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने सभी को पार्टी की सदस्यता दिलाई है. 

संख्या लगातार बढ़ रही है

लोकसभा चुनाव (Loksabha Election) के बीच मध्य प्रदेश में कांग्रेस और खासकर कमलनाथ की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. प्रदेश के कई इलाकों से नेता पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल रहे हैं. कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा लोकसभा सीट से कांग्रेस नेताओं के पार्टी छोड़ने की संख्या लगातार बढ़ रही है. अब सागर जिले की सुरखी से पूर्व विधायक पारुल साहू ने भाजपा ज्वाइन कर ली है. इनके अलावा और भी कई कांग्रेसी नेताओं ने पार्टी छोड़ दी है. बता दें कि पारुल ने दो दिन पहले ही कांग्रेस पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दिया था. प्रसिद्ध आबकारी व्यापारी और पूर्व विधायक संतोष साहू की बेटी पारुल साहू साल 2013 को वे बीजेपी से विधायक बनी थी. लेकिन साल 2018 को टिकट नहीं मिलने पर उन्होंने बीजेपी छोड़कर कांग्रेस की सदस्यता ली थी. लेकिन वे यहां भी नाखुश थी. अब कांग्रेस से इस्तीफा देकर दोबारा बीजेपी में आ गई हैं. 

Latest and Breaking News on NDTV

ये भी पढ़ें Loksabha Election : मंत्री केदार के इस बयान ने छत्तीसगढ़ की राजनीति में मचाया तहलका, बोले - कांग्रेसियों के संबंध आतंकियों और...

ये नेता भाजपा में हुए शामिल 

सागर जिले की सुरखी से पूर्व विधायक पारुल साहू के अलावा कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री शेर सिंह यादव, छिंदवाड़ा से जिला पंचायत उपाध्यक्ष अमित सक्सेना, पूर्व पब्लिक एडमिनिस्ट्रेशन प्रशासन अकादमी डॉक्टर प्रतिमा राजगोपाल, शासकीय महाविद्यालय छिंदवाड़ा के पूर्व अध्यक्ष शाहिद खान सहित अन्य नेता बीजेपी में शामिल हो गए हैं.   

ये भी पढ़ें MP News : करोड़ों के घोटाले में फंसे RGPV के पूर्व कुलपति ! पुलिस ने छत्तीसगढ़ में दबिश देकर किया गिरफ्तार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close